36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वित्तीय अनियमितता मामले में सीएस के खिलाफ जांच शुरू

आज संबंधित पदाधिकारियों से लिया जायेगा बयान बोकारो : बोकारो के सिविल सर्जन डाॅ अंबिका प्रसाद मंडल पर लगे वित्तीय अनियमितता के आरोप की जांच डीसी द्वारा गठित कमेटी ने मंगलवार को शुरू की. संबंधित कागजात को लेकर जांच की गयी. बुधवार को संबंधित पदाधिकारियों के बयान दर्ज किया और जानकारी ली जायेगी. आरोप है […]

आज संबंधित पदाधिकारियों से लिया जायेगा बयान

बोकारो : बोकारो के सिविल सर्जन डाॅ अंबिका प्रसाद मंडल पर लगे वित्तीय अनियमितता के आरोप की जांच डीसी द्वारा गठित कमेटी ने मंगलवार को शुरू की. संबंधित कागजात को लेकर जांच की गयी. बुधवार को संबंधित पदाधिकारियों के बयान दर्ज किया और जानकारी ली जायेगी.
आरोप है कि डॉ मंडल ने सीएस का प्रभार लेते ही सदर अस्पताल के लिए एक पलंग, एक गद्दा, एक सोफा की खरीदारी की. इसके बाद 13 अप्रैल को सदर अस्पताल के नाम पर पांच एसी और एक टीवी की खरीदारी की. इन सभी सामानों की खरीदारी में नियम-कानून का पालन नहीं किया गया. खरीदारी के लिए तीन कोटेशन लिया गया, लेकिन न तो एल वन किया गया और न ही वर्क ऑर्डर लिया गया.
इसके बाद सीएस ने अस्पताल प्रबंधक को आदेश देकर दो लाख रुपया 29 मार्च 2019 को अपने निजी खाते (आइडीबीआइ बैंक) में डलवा लिया. अस्पताल प्रबंधक ने इसका विरोध भी किया, पर सीएस न के कड़े रुख के कारण उन्हें राशि खाते में डालनी पड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें