36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केस के डर से भागे कसमार के युवक की ट्रेन से कट कर मौत

कसमार : पुलवामा हमले के बाद सोशल साइट पर एक विवादित टिप्पणी को लेकर मुकदमे के डर से घर से भागे कसमार थाना क्षेत्र के मायापुर निवासी गुलाम अंसारी (26 वर्ष) की मौत केरल में ट्रेन से कटकर हो गयी है. शनिवार की देर शाम को उसका शव गांव पहुंचा तथा रविवार को उसे मिट्टी […]

कसमार : पुलवामा हमले के बाद सोशल साइट पर एक विवादित टिप्पणी को लेकर मुकदमे के डर से घर से भागे कसमार थाना क्षेत्र के मायापुर निवासी गुलाम अंसारी (26 वर्ष) की मौत केरल में ट्रेन से कटकर हो गयी है. शनिवार की देर शाम को उसका शव गांव पहुंचा तथा रविवार को उसे मिट्टी मंजिल दी गयी.

जानकारी के अनुसार, 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जब देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश फैला हुआ था और जगह-जगह हमले के खिलाफ जुलूस निकल रहे थे, तब कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुकरपुर पंचायत का मायापुर गांव निवासी जमाल अंसारी के पुत्र गुलाम अंसारी ने सोशल साइट पर किसी के पोस्ट पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लिखकर नया विवाद खड़ा कर दिया था.
इसको लेकर आक्रोश का माहौल पैदा हो गया तथा मामले को लेकर 15 फरवरी को बजरंग दल कसमार प्रखंड के अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, विकास कुमार प्रजापति, राहुल स्वर्णकार, बबलू स्वर्णकार, सूरज साव ने कसमार थाना में सामूहिक रूप से आवेदन देकर मामला दर्ज कराया व गुलाम की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की. उस समय वह गया में रहता था और वहां सेंट्रिंग का काम करता था.
उसने गया से ही सोशल साइट पर विवादित टिप्पणी की थी. मुकदमे की जानकारी मिलने के बाद वह डर से केरल भाग गया और वहां बैग सिलाई सेंटर में काम करने लगा. इसी बीच छह जून को ट्रेन चढ़ने के दौरान फिसल कर पटरी पर गिर गया और उसका एक पैर जंघा तक कट गया. घटना में उसकी मौत हो गयी. सूचना मिलने पर परिजनों केरल पहुंचे तथा शव को लेकर घर लौटे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें