29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइवा की चपेट में आकर युवक की मौत

फतुडीह के राजेश महथा का इकलौता पुत्र था प्रेम दो साल पहले ही हुई थी शादी चास : चंदनकियारी के फतुडीह गांव निवासी राजेश महथा के इकलौते पुत्र प्रेम कुमार (25 वर्ष) की मौत बुधवार की देर रात चंदनकियारी रोड में तियाड़ा गांव के पास सड़क दुर्घटना में हो गयी. प्रेम की शादी लगभग दो […]

फतुडीह के राजेश महथा का इकलौता पुत्र था प्रेम

दो साल पहले ही हुई थी शादी
चास : चंदनकियारी के फतुडीह गांव निवासी राजेश महथा के इकलौते पुत्र प्रेम कुमार (25 वर्ष) की मौत बुधवार की देर रात चंदनकियारी रोड में तियाड़ा गांव के पास सड़क दुर्घटना में हो गयी. प्रेम की शादी लगभग दो साल पहले ही राजधनवार में हुई थी. प्रेम बुधवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां तेलीडीह साइड शादी समारोह में गया था.
अपने चाचा बादल महथा के साथ रात में बाइक (जेएच 10 बीएफ-0627) से घर लौट रहा था. तियाड़ा के पास चाचा सड़क किनारे शौच करने चला गया. प्रेम बाइक के पास ही खड़ा था. इसी दौरान तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा (जेएच 10 बीएल-2851) ने बाइक और प्रेम को सीधी टक्कर मार दी. करीब 20 फुट तक खसीटते हुए ले गया.
घटनास्थल पर ही प्रेम की मौत हो गयी. बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और हाइवा को रुकवाया. हाइवा का चालक मौके से फरार हो गया. चास मु. पुलिस हाइवा को जब्त कर थाना ले आयी है. हाइवा भोजुडीह के समरेश महथा का बताया जाता है. गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें