38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इधर खुशी, उधर मायूसी बढ़ती गयी

चास : गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए गुरुवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे से मतगणना शुरू हुई. शुरू के दो घंटों में एनडीए व यूपीए समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया. जैसे-जैसे रुझान आते गया, वैसे-वैसे दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं में खुशी व गम बढ़ता गया. आजसू व झामुमो की ओर से आइटीआइ […]

चास : गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए गुरुवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे से मतगणना शुरू हुई. शुरू के दो घंटों में एनडीए व यूपीए समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया. जैसे-जैसे रुझान आते गया, वैसे-वैसे दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं में खुशी व गम बढ़ता गया. आजसू व झामुमो की ओर से आइटीआइ मोड़ में कैंप बनाया गया था.

वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी झामुमो के समर्थन में एक अलग कैंप बनाया था. कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रहे थे. करीब 10 बजे पहले राउंड का रुझान आया. इसमें आजसू प्रत्याशी सीपी चौधरी 16 हजार 459 वोटों से बढ़त लेने में कामयाब हुए.

दूसरे राउंड के बाद आये रुझान से आजसू कार्यकर्ताओं की खुशी बढ़ गयी, वहीं महागठबंधन के कार्यकर्ताओं में मायूसी झलकने लगी. करीब 12 बजे के बाद से ही महागठबंधन कैंप खाली होने लगा. 12 बजे के करीब मतगणना में श्री चौधरी के 76 हजार 280 वोटों से बढ़त होते ही महागठबंधन के कार्यकर्ता धीरे-धीरे कैंप से खिसकने लगे. आजसू के कैंप में एनडीए नेताओं व कार्यकर्ताओं का जुटान आइटीआइ मोड़ स्थित अर्जुन होटल के पास बने कैंप में हो रहा था.
11 बजे के बाद पहुंचने लगे एनडीए के नेता : 11 बजे तक करीब दो राउंड का मतगणना हो चुकी थी. आजसू प्रत्याशी को बढ़त मिलने के साथ ही एनडीए के नेतागण कैंप में एक-एक कर पहुंचने लगे. सुबह से ही आजसू के बोकारो जिलाध्यक्ष दुर्गा चरण महतो कैंप में कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे. क्षेत्रीय नेताओं का स्वागत आजसू जिलाध्यक्ष ने किया.
करीब पौने 12 बजे आजसू के टुंडी विधायक राजकिशोर महतो व बेरमो के भाजपा विधायक योगेश्वर महतो बाटुल एक साथ पहुंचे. करीब 12 बजे प्रत्याशी श्री चौधरी के बड़े भाई रोशनलाल चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ कैंप पहुंचे. यहां व्यवस्था देखने के बाद वह मतगणना केंद्र की ओर चले गये.
इसके अलावा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रोहित लाल सिंह करीब सवा 12 बजे कैंप पहुंचे और रुझान की जानकारी ली. 20 सूत्री उपाध्यक्ष लक्ष्मण नायक भी पहुंचे. पूर्व विधायक सह केंद्रीय उपाध्यक्ष उमाकांत रजक दो बजे के करीब पहुंचे. इसके चार बजे बाघमारा विधायक ढुलू महतो अपने दल-बल के साथ पहुंचे. करीब साढ़े चार बजे आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो भी लाव-लश्कर के साथ पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें