38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैकड़ों कार्यकर्ताओं और एक दर्जन वाहनों के साथ पहुंचे चंद्रप्रकाश

चास : अंतिम दो रांउड की मतगणना बाकी थी. करीब ढाई बजे एनडीए प्रत्याशी श्री चौधरी एक दर्जन वाहनों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं को लेकर आइटीआइ मोड़ पहुंचे. यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने श्री चौधरी का गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में जहां श्री चौधरी से हाथ मिलाने की होड़ लग गयी, वहीं […]

चास : अंतिम दो रांउड की मतगणना बाकी थी. करीब ढाई बजे एनडीए प्रत्याशी श्री चौधरी एक दर्जन वाहनों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं को लेकर आइटीआइ मोड़ पहुंचे. यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने श्री चौधरी का गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में जहां श्री चौधरी से हाथ मिलाने की होड़ लग गयी, वहीं कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अबीर लगाकर बधाई दी.

प्रत्याशी के मतगणना केंद्र तक जाने के दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें गेट तक पहुंचाया. वहीं सुरक्षा कर्मियों ने सिर्फ प्रत्याशी व पास धारकों को ही गेट से अंदर प्रवेश करने दिया. इस दौरान यहां भी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाये.

महिला कार्यकर्ताओं में भी दिखा उत्साह : श्री चौधरी की जीत पर महिला कार्यकर्ताओं में भी जबरदस्त उत्साह देखा गया. करीब एक लाख वोट की बढ़त होते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी. महिला कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अबीर लगाया और बैंड बाजा की धुन पर ठुमके भी लगाये.
इस दौरान श्री चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी भी मतगणना स्थल पर पहुंची हुई थी. उन्होंने जीत का साइन दिखाते हुए महिला कार्यकर्ताओं के साथ फोटो भी खिंचवायी व खुशी का इजहार भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें