28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी ने पति पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

बोकारो : सेक्टर तीन डी निवासी प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका पिंकी राय ने बुधवार को स्थानीय महिला थाना में अपने पति बीएसएफ जवान धर्मेंद्र कुमार राय पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. यह आशंका भी जतायी कि कभी भी पति उसके और बच्चों के साथ अनहोनी कर सकता है. कहा कि […]

बोकारो : सेक्टर तीन डी निवासी प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका पिंकी राय ने बुधवार को स्थानीय महिला थाना में अपने पति बीएसएफ जवान धर्मेंद्र कुमार राय पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. यह आशंका भी जतायी कि कभी भी पति उसके और बच्चों के साथ अनहोनी कर सकता है.

कहा कि पति गुजरात के गर्दनीबाग में कार्यरत हैं. उन दोनों के दो बच्चे हैं, जो आठवीं व नौवीं कक्षा में पढ़ाई कर रहे हैं. पति जब छुट्टी में घर आते हैं तो बेवजह बेरहमी से मारपीट करते हैं. पति का कई महिलाओं से अवैध संबंध भी है. फिलहाल गुड़गांव में रहने वाली रंजना से उनका संबंध है.
बच्चों की पढ़ाई व पालन-पोषण के लिए भी पति खर्च नहीं देते हैं. आठ मई की रात को शराब के नशे में उसने उसके साथ मारपीट की. पुलिस को फोन कर बुलाया तब उसकी जान बची. थाना में पति ने गलती स्वीकार की और उसे घर लेकर आया. अगले दिन पति अचानक घर से निकल गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें