26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दुष्कर्म की घटना ने जनमानस को झकझोर दिया”

बोकारो : बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ सरकार के नारा पर कैसे विश्वास किया जाये. धनबाद के टुंडी की चुररिया पंचायत में 15 वर्षीय आदिवासी छात्रा के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने जनमानस को झकझोर दिया है. मौजूदा सरकार में दुष्कर्मियों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है. झारखंड की बेटियां रो रही हैं. […]

बोकारो : बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ सरकार के नारा पर कैसे विश्वास किया जाये. धनबाद के टुंडी की चुररिया पंचायत में 15 वर्षीय आदिवासी छात्रा के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने जनमानस को झकझोर दिया है.

मौजूदा सरकार में दुष्कर्मियों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है. झारखंड की बेटियां रो रही हैं. यह बातें सेक्टर तीन स्थित बोकारो विकास फोरम के कार्यालय में प्रेस वार्ता में अध्यक्ष अनिल सिंह ने कही.
कहा : जब यह सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकती, तो सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है. फोरम की महिला संगठन सचिव श्वेता सिंह ने कहा : केंद्र सरकार ने कहा था कि दुष्कर्मियों को सजा दिलाने के लिए सशक्त कानून बनाया जायेगा.
आज वही सरकार मौन है. पूनम भारती ने कहा : झारखंड की बेटियों को सुरक्षा सरकार विफल है. मौके पर रीता सिंह, पूनम भारती, सृष्टि देवी, रीता गुप्ता, प्रतिमा देवी, शुभम देवी, आशा गुप्ता, पूजा सिंह, सविता देवी सहित अन्य मौजूद थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें