30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी के साथ मिल मां ने की थी पुत्र की हत्या

पुलिस ने हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल चास : हरिडीह निवासी सुखदेव मुर्मू की हत्या उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. हत्या में प्रेमी का एक साथी भी शामिल था. गौरतलब है कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधिगाजर के जंगलों में शुक्रवार की सुबह अर्द्धनग्न अवस्था में सुखदेव मुर्मू […]

पुलिस ने हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

चास : हरिडीह निवासी सुखदेव मुर्मू की हत्या उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. हत्या में प्रेमी का एक साथी भी शामिल था. गौरतलब है कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधिगाजर के जंगलों में शुक्रवार की सुबह अर्द्धनग्न अवस्था में सुखदेव मुर्मू (18)का शव मिला था. मां गुआमनी देवी (42), उसके प्रेमी चरण मुर्मू (27) व एक अन्य बिंदेश्वर किस्कू ने हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था.
यह खुलासा चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में किया. प्रेस वार्ता में एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में युवक के पिता की अनुपस्थिति में उसके चाचा हरा मांझी के फर्द बयान पर चास मु थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले की छानबीन में पुलिस काे सबसे पहला शक मां पर गया था. क्योंकि गुआमनी देवी बार-बार अपना बयान बदल रही थी.
सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही हत्या में शामिल अन्य आरोपियों का नाम भी बताया. इस आधार पर महिला के अलावा चरण मुर्मू को गिरफ्तार कर चास जेल भेज दिया गया है. एक अन्य आरोपी बिंदेश्वर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें