34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…है काम आदमी का औरों के काम आना

समाजसेवा में जुटे हैं बोकारो के युवा व्यवसायी रंजन कुमार गुप्ता बोकारो : जीना तो है उसी का जिसने ये राज जाना, है काम आदमी का औरों के काम आना…बोकारो के युवा व्यवसायी रंजन कुमार गुप्ता ने जीने का राज जान लिया है. लगभग 20 वर्षों से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे […]

समाजसेवा में जुटे हैं बोकारो के युवा व्यवसायी रंजन कुमार गुप्ता

बोकारो : जीना तो है उसी का जिसने ये राज जाना, है काम आदमी का औरों के काम आना…बोकारो के युवा व्यवसायी रंजन कुमार गुप्ता ने जीने का राज जान लिया है. लगभग 20 वर्षों से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं. किसी गरीब की बेटी की शादी में सहयोग करना हो, किसी गरीब का इलाज कराना हो या किसी गरीब मेधावी विद्यार्थी की मदद, वह हमेशा तैयार रहते हैं.

मंगलवार को श्री गुप्ता ने दिहाड़ी मजदूरी करने वाले पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र निवासी दारूकू महतो की बेटी की शादी के लिए मिक्सी व कूकर सहयोग के रूप में दिया. साथ ही आगे भी शादी में सहयोग करने की बात कही. श्री रंजन ने बताया कि जीवन में बहुत गरीबी और अमीरी देखी. अभाव को मैंने महसूस किया है. इसलिए किसी जरूरतमंद की मदद करने से संतोष मिलता है.

विभिन्न संगठनों से जुड़े हैं रंजन : श्री रंजन दी सिटी सेंटर ट्रेडर्स एसोसिएशन के महासचिव, रोटरी क्लब ऑफ मिडटाउन कपल्स के नन हेल्थ एक्सक्यूटिव डायरेक्टर, भारत विकास परिषद के सदस्य, डाक बम सेवा समिति चास-बोकारो के संस्थापक सदस्य सहित अन्य सामाजिक संगठनों से जुड़ कर भी समाज सेवा करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें