25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला से पर्स की छिनतई करने वाला जेल गया

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के उकरीद मोड़ के निकट टेंपो सवार एक महिला का पर्स छीन कर भाग रहे युवक को शनिवार को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा. पकड़ाया युवक पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी रहीम खान है. रहीम के पास से महिला का छीना गया पर्स बरामद हुआ है. […]

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के उकरीद मोड़ के निकट टेंपो सवार एक महिला का पर्स छीन कर भाग रहे युवक को शनिवार को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा. पकड़ाया युवक पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी रहीम खान है. रहीम के पास से महिला का छीना गया पर्स बरामद हुआ है.

स्थानीय लोगों ने युवक की मामूली रूप से पिटाई कर स्थानीय थाना के हवाले कर दिया. पुलिस ने छिनतई की शिकार हुई महिला चास के सूर्या चौक, आदर्श कॉलोनी निवासी मौसमी देवी के आवेदन पर मामला दर्ज कर रहीम खान को जेल भेज दिया. महिला के अनुसार, वह सुबह नौ बजे टेंपो पर बैठकर बोकारो रेलवे स्टेशन जा रही थी.

टेंपो पर एक युवक भी बैठा था. उकरीद मोड़ के पास जब टेंपो की गति कम हुई तो उक्त युवक अचानक महिला के हाथ से पर्स छीन कर टेंपो से कूद कर भागने लगा. महिला ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने दौड़ा कर युवक को पकड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें