34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फाइनांस कर्मी से छिनतई मामले में दो गिरफ्तार

तीसरे आरोपी की तलाश जारी चास : चास मु. थाना क्षेत्र के चमसोबाद गांव में बीते 12 मार्च को भारत फाइनांस लिमिटेड कंपनी के कर्मी कार्तिक कुमार पंडित से हुई छिनतई मामले का शनिवार को चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने खुलासा किया. अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि उक्त कर्मी से […]

तीसरे आरोपी की तलाश जारी

चास : चास मु. थाना क्षेत्र के चमसोबाद गांव में बीते 12 मार्च को भारत फाइनांस लिमिटेड कंपनी के कर्मी कार्तिक कुमार पंडित से हुई छिनतई मामले का शनिवार को चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने खुलासा किया. अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि उक्त कर्मी से चमसोबाद गांव के ही एक युवक की मिली भगत से छिनतई की गयी थी, जिसमें तीन आरोपी शामिल थे.

इसमें पुलिस को दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. एक आरोपी फरार है. बताया कि आरोपियों में चमसोबाद निवासी जीतेंद्र बाउरी को घटना के दूसरे दिन ही जेल भेज दिया गया था.

कांड में शामिल दूसरे अभियुक्त चमसोबाद के ही लखन पांडेय को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेजा गया. एसडीपीओ ने बताया कि कांड का मास्टरमाइंड लखन ही है. वह अक्सर कर्मी को पैसे की उगाही करते हुये देखता था. 12 को भी कार्तिक एक लाख पांच हजार रुपये उगाही कर काले रंग की बैग को डिक्की में डालकर जा रहा था. चमसोबाद तालाब के पास दाेनों आराेपियाें ने उसको रोका. मारपीट करते हुये बैग सहित बाइक छीन ली.

इसके बाद एक आरोपी बाइक से भागने लगा. इस दौरान कार्तिक ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया. यह देख हड़बड़ी में एक आरोपी जीतेंद्रबाउरी बाइक पर नहीं चढ़ सका. उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. तीसरे आरोपी की तलाश को छापेमारी जारी है. मामले का खुलासा करने वालों में चास मु. थाना प्रभारी अमिताभ राय, जावेद इकबाल, अक्षय कुमार, बुटुलाल शास्त्री व टाइगर मोबाइल के जवान शामिल थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें