36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट किया तो होगी कार्रवाई

जैनामोड़ : जरीडीह प्रखंड सभागार परिसर में प्रखंड विकास पदाधिकारी सदानंद महतो के नेतृत्व में मंगलवार को बैठक हुई. विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. लोस चुनाव में विधि व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गयी. प्रखंड में संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों पर कड़ी निगरानी की बात कही गयी. सभी राजनीतिक पार्टियों […]

जैनामोड़ : जरीडीह प्रखंड सभागार परिसर में प्रखंड विकास पदाधिकारी सदानंद महतो के नेतृत्व में मंगलवार को बैठक हुई. विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. लोस चुनाव में विधि व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गयी. प्रखंड में संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों पर कड़ी निगरानी की बात कही गयी.

सभी राजनीतिक पार्टियों को सख्त निर्देश दिया गया कि 24 घंटे के अंदर अपके सभी बैनर, पोस्टर, होर्डिंग आदि को अविलंब हटा लिया जाए, नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जरीडीह थाना प्रभारी पूनम कुजूर ने कहा कि सोशल मीडिया पर अगर कोई व्यक्ति, पार्टी या नेता को बदनाम करने वाले आपित्तजनक पोस्ट करते है तो पोस्ट करने वाले व ग्रुप एडमिन पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मौके पर झामुमो अध्यक्ष पंकज मरांडी, भाजपा अध्यक्ष सुभाष चंद्र महतो, झाविमो अध्यक्ष गोविंद टुडू, कांग्रेस अशोक मंडल, आरजेडी अध्यक्ष विष्णु भगवान, सुमन जायसवाल निंरजन मिश्रा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें