37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिनदहाड़े फाइनांस कंपनी के कर्मी से एक लाख रुपये की छिनतई

पिंड्राजोरा : चास मु. थाना क्षेत्र के चमसोबाद गांव के पास भारत फाइनांस लिमिटेड कंपनी के कर्मी कार्तिक कुमार पंडित से मंगलवार को उचक्कों ने करीब एक लाख रुपये छीन लिये. कार्तिक ने बताया कि वह पैसे की उगाही कर दोपहर बाद अपनी बाइक से चास आ रहे थे. चमसोबाद गांव के तालाब के नजदीक […]

पिंड्राजोरा : चास मु. थाना क्षेत्र के चमसोबाद गांव के पास भारत फाइनांस लिमिटेड कंपनी के कर्मी कार्तिक कुमार पंडित से मंगलवार को उचक्कों ने करीब एक लाख रुपये छीन लिये. कार्तिक ने बताया कि वह पैसे की उगाही कर दोपहर बाद अपनी बाइक से चास आ रहे थे. चमसोबाद गांव के तालाब के नजदीक दो युवकों ने उन्हें रोका और मारपीट कर पैसे छीन लिये. सूचना पाकर चास एसडीपीओ बहामन टूटी पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

जरीडीह में दो वाहनों की चोरी : जैनामोड़. जरीडीह थाना क्षेत्र में दो वाहनों की चोरी हो गयी. जैनामोड़ निवासी दिनेश बरनवाल का पिकअप वैन (जेएच 09 ऐडी 7617) सोमवार की रात को चालक रोज की तरह जैनामोड़ में खड़ा कर घर चला गया. सुबह में वहां वैन नहीं मिला. श्री बरनवाल ने थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया है. इधर, मंगलवार को कैनरा बैंक के समीप बिजली आॅफिस के सामने से बिजली विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर तुपकाडीह निवासी संजय कुमार की बाइक (जेएच 09 जेड 7409) चोरी हो गयी.
सेक्टर दो ए से बाइक चोरी : बोकारो : सेक्टर दो बी, आवास संख्या 03-45 निवासी सौरभ कुमार की अपाची बाइक (जेएच 09 एसी-1790) सेक्टर दो ए से चोरी हो गयी. घटना की सूचना मंगलवार को बीएस सिटी थाना में दी गयी है. सौरभ के अनुसार, वह बाइक से अपने मित्र के घर सेक्टर दो ए गये थे. बाइक को लॉक कर आवास संख्या 03-254 के बाहर खड़ा किया था. कुछ देर के बाद लौटे तो बाइक वहां नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें