39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्विगी के कर्मचारी से मारपीट कर बैग और रुपया लूटा

सेक्टर 5 सेंटर मार्केट में हुई घटना बोकारो : सेक्टर पांच स्थित चिन्मया विद्यालय के निकट सेंटर मार्केट में बुधवार की रात कुछ युवकों ने स्विगी के कर्मचारी से मारपीट कर बैग, ऑर्डर में बुक किया गया खाना व आठ सौ रुपया नकद छीन लिया. घटना चीरा चास के कुंज बिहार, प्लॉट संख्या 125 (बसेरा) […]

सेक्टर 5 सेंटर मार्केट में हुई घटना

बोकारो : सेक्टर पांच स्थित चिन्मया विद्यालय के निकट सेंटर मार्केट में बुधवार की रात कुछ युवकों ने स्विगी के कर्मचारी से मारपीट कर बैग, ऑर्डर में बुक किया गया खाना व आठ सौ रुपया नकद छीन लिया. घटना चीरा चास के कुंज बिहार, प्लॉट संख्या 125 (बसेरा) निवासी प्रवीण कुमार सिंह के साथ हुई है.
प्राथमिकी गुरुवार को स्थानीय सेक्टर छह थाना में दर्ज करायी गयी है. मामले में रणधीर कुमार, जिम चलाने वाले रणधीर के भाई व दो तीन अज्ञात युवकों को अभियुक्त बनाया गया है. प्रवीण के अनुसार, वह स्विगी कंपनी में ऑर्डर पहुंचाने का काम करते हैं. बुधवार की रात वह ग्राहक का आॅर्डर का खाना लेकर उसे पहुंचाने जा रहे थे.
सेंटर मार्केट सेक्टर पांच के पास उक्त युवकों ने प्रवीण को रुकवाया और गाली-गलौज कर ऑर्डर का खाना छीनने का प्रयास किया. विरोध करने पर सभी युवकों ने फैट मुक्का से मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना के दौरान युवकों ने प्रवीण का बैग,खाना और रुपया छीन लिया. इसी दौरान सेक्टर छह थाना की पुलिसमौके पर पहुंच गयी. पुलिस कोदेखकर सभी युवक भाग खड़े हुए. पुलिस ने प्रवीण को घायल अवस्था में उठाकर सदर अस्पताल में इलाज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें