27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ियाघुटू निवासी महिला शांति कुमारी ने स्थानीय महिला थाना में बुधवार को मामला दर्ज किया है. मामले में पति दयानंद विश्वकर्मा व दयानंद की महिला मित्र गढ़वा की नगरऊंटारी निवासी अंजलि कुमारी को अभियुक्त बनाया गया है. महिला के अनुसार, उसका विवाह 16 अप्रैल 2003 को दयानंद के […]

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ियाघुटू निवासी महिला शांति कुमारी ने स्थानीय महिला थाना में बुधवार को मामला दर्ज किया है. मामले में पति दयानंद विश्वकर्मा व दयानंद की महिला मित्र गढ़वा की नगरऊंटारी निवासी अंजलि कुमारी को अभियुक्त बनाया गया है. महिला के अनुसार, उसका विवाह 16 अप्रैल 2003 को दयानंद के साथ हुआ था.

विवाह के बाद दो पुत्री व एक पुत्र हुआ. कुछ वर्षों के बाद पति का अवैध संबंध अंजलि कुमारी से हो गया. इस कारण दोनों मिलकर हमेशा गाली-गलौज व मारपीट कर घर छोड़ कर चले जाने का दबाव देने लगे. अभियुक्तों ने महिला को अपने बच्चों के साथ मायका चले जाने का दबाव दिया. गत 24 फरवरी को पति व पति का महिला मित्र घर में आये.

दोनों ने मायका से दो लाख रुपये लाने की मांग कर मारपीट कर बच्चों समेत घर से बाहर निकाल दिया. आस-पड़ोस के लोगों ने जब विरोध जताया तो महिला को घर में घुसने दिया गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें