26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रशासन ने निकली प्रभात फेरी

बोकारो : जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- डीसी डाॅ शैलेश कुमार चौरसिया की अगुआई में बुधवार को जिला प्रशासन के पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रभात फेरी का आयोजन किया. इसकी शुरुआत चास स्थित रामरूद्र प्लस टू उच्च विद्यालय से हुई, जो कि शहर के मुख्यमार्ग से होते […]

बोकारो : जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- डीसी डाॅ शैलेश कुमार चौरसिया की अगुआई में बुधवार को जिला प्रशासन के पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रभात फेरी का आयोजन किया. इसकी शुरुआत चास स्थित रामरूद्र प्लस टू उच्च विद्यालय से हुई, जो कि शहर के मुख्यमार्ग से होते हुए महावीर चौक पर जाकर समाप्त हुई.

डीसी ने कहा : स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने की दिशा में जिला प्रशासन हर संभव प्रयास करने के लिए कृत संकल्पित है. बताते चलें कि स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने का प्रयास अलग-अलग तरीकों से कर रहा है. इस प्रभात फेरी के साथ ही हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जा रहा है.

इस अभियान में निरंकारी सेवा सहित स्टेक होल्डर्स के स्वयं सेवकों द्वारा घर-घर जाकर लोगों का हस्ताक्षर लेकर उन्हें वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. प्रभात फेरी में ध्वनि विस्तारक यंत्र व एलइडी वाहन से भी जागरूकता संदेश दिया गया.

इस दौरान डीडीसी रवि रंजन मिश्रा, अपर समाहर्ता विजय कुमार गुप्ता, डीपीएलआर पशुपति नाथ मिश्रा, चास एसडीओ हेमा प्रसाद, जिला परिवहन पदाधिकारी संतोष कुमार गर्ग, जिला आपूर्ति पदाधिकारी पवन कुमार मंडल, सिविल सर्जन डाॅ अंबिका प्रसाद मंडल, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी मोती लाल हेंब्रम, डीइओ नीलम आइलिन टोप्पो, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी विकास कुमार हेंब्रम, सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा रवि शंकर मिश्रा सहित जिला स्तरीय अन्य पदाधिकारी व कर्मी आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें