27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जरीडीह का नाजिर 14 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने की कार्रवाई जैनामोड़ : धनबाद एसीबी की टीम ने बुधवार की सुबह जरीडीह प्रखंड अंचल कार्यालय में कार्यरत नाजिर कुमार गौतम को 14 हजार रुपये घूस लेते पकड़ा. इस दौरान टीम ने घंटे भर कागजात की जांच की. इसके बाद एसीबी की टीम नाजिर को अपने साथ धनबाद ले गयी. शिकायतकर्ता […]

एसीबी की टीम ने की कार्रवाई

जैनामोड़ : धनबाद एसीबी की टीम ने बुधवार की सुबह जरीडीह प्रखंड अंचल कार्यालय में कार्यरत नाजिर कुमार गौतम को 14 हजार रुपये घूस लेते पकड़ा. इस दौरान टीम ने घंटे भर कागजात की जांच की. इसके बाद एसीबी की टीम नाजिर को अपने साथ धनबाद ले गयी.
शिकायतकर्ता दिनेश सिंह के अनुसार : बांधडीह मौजा तिलैया की जमीन मापी के लिए अंचल कार्यालय में 10 दिनों से दौड़ रहे थे. इस बीच नाजिर कुमार गौतम ने दिनेश से इस कार्य के लिए 14 हजार रुपये घूस मांगा. उसका कहना था कि 10 हजार रुपये जरीडीह सीओ को भी देना होगा, तभी काम होगा. इसके बाद दिनेश ने इसकी शिकायत एसीबी से की.
बुधवार की सुबह 11 बजे एसीबी टीम ने नाजिर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और नाजिर को 14 हजार रुपये घूस लेते पकड़ लिया. इस दौरान जरीडीह सीओ सुरेन्द्र कुमार अंचल कार्यालय में मौजूद थे.
नये सीओ काे लेना था पदभार, एसीबी टीम की भनक मिलते ही निकल गये सुरेंद्र कुमार : इधर जरीडीह सीओ को एसीबी टीम के पहुंचने की भनक मिलते ही सीओ सुरेंद्र कुमार बिना किसी से बात किये हुए सरकारी गाड़ी से निकल गये. उनका तबादला सोमवार को हो गया था. बुधवार को उन्हें नये सीओ राजेश कुमार को पदभार देना था.
वर्तमान सीओ सुरेंद्र कुमार का स्थानांतरण धनबाद पुटकी अंचल कार्यालय किया गया है. यहां ओरमांझी के अंचलाधिकारी राजेश कुमार को पदस्थापित किया गया है. वर्तमान सीओ के सम्मान में विदाई समारोह के आयोजन की तैयारी चल रही थी, तभी एसीबी की टीम ने धावा बोल दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें