36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेशी सहित तीन नाबालिग फरार

चास : आइटीआइ मोड़ बाल सुधार गृह के पास स्थित सहयोग विलेज संस्था से गुरुवार की दोपहर एक बांग्लादेशी बच्चा सहित तीन नाबलिग फरार हो गये. जानकारी मिलने के बाद सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ विनय, सदस्य प्रीति व अन्य सदस्य सहयोग विलेज पहुंचे. संस्था के अधिकारियों से पूछताछ की. डॉ विनय ने बताया कि अधिकारी ने […]

चास : आइटीआइ मोड़ बाल सुधार गृह के पास स्थित सहयोग विलेज संस्था से गुरुवार की दोपहर एक बांग्लादेशी बच्चा सहित तीन नाबलिग फरार हो गये. जानकारी मिलने के बाद सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ विनय, सदस्य प्रीति व अन्य सदस्य सहयोग विलेज पहुंचे. संस्था के अधिकारियों से पूछताछ की.

डॉ विनय ने बताया कि अधिकारी ने पूछताछ में बताया कि बच्चों ने छत पर रखे एक बांस को दीवार के सहारे खड़ा कर दिया और इसी से उतरकर फरार हो गये. बताया कि तीनों ही बच्चों को धनबाद के सीडब्ल्यूसी की ओर से रखवाया गया था. इनमें से एक बांग्लादेशी मूल का बच्चा है. तीनों ही इसी वर्ष दो माह पूर्व लाये गये थे.

तीनों की उम्र 12 से 14 वर्ष है. डॉ विनय ने कहा : अगर इस मामले में संस्था दोषी पायी गयी तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी साथ ही निबंधन भी रद्द करवाया जायेगा. बताया कि संस्था की कार्यशैली भी सही नजर नहीं आ रही है. इस मामले में बोकारो उपायुक्त से लिखित शिकायत की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें