36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास और तुपकाडीह स्टेशन में हो एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव : सांसद

बोकारो स्टेशन परिसर के गरीब दुकानदारों को परेशान नहीं करने की बात कही बालीडीह : बोकारो रेलवे स्टेशन में एस्केलेटर, लिफ्ट व अन्य अन्य यात्री सुविधाओं, भोजूडीह स्टेशन का सौंदर्यीकरण व प्लेटफाॅर्म का नवीनीकरण और सुदामडीह रेलवे स्टेशन में फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण मंगलवार को सांसद पीएन सिंह ने किया. बोकारो स्टेशन प्रांगण में […]

बोकारो स्टेशन परिसर के गरीब दुकानदारों को परेशान नहीं करने की बात कही

बालीडीह : बोकारो रेलवे स्टेशन में एस्केलेटर, लिफ्ट व अन्य अन्य यात्री सुविधाओं, भोजूडीह स्टेशन का सौंदर्यीकरण व प्लेटफाॅर्म का नवीनीकरण और सुदामडीह रेलवे स्टेशन में फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण मंगलवार को सांसद पीएन सिंह ने किया.
बोकारो स्टेशन प्रांगण में हुए इस कार्यक्रम में सांसद ने डीआरएमसे कहा कि विकास कार्य जरूर हो, लेकिन स्टेशन परिसर के गरीब दुकानदारों को अनावश्यक तकलीफ न दी जाये. चास स्टेशन में ट्रेनों का ठहराव होना चाहिए. तुपकाडीह स्टेशन में एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव हो तो बेरमो आसपास के लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा. बोकारो रेलवे ईक्यू कोटा बढ़ाया जाये.
बोकारो बने डिवीजन या रांची धनबाद मंडल से जोडा जाये : सांसद ने कहा कि बोकारो स्टेशन को डिवीजन बनाया जाये. ऐसा संभव न हो तो धनबाद या रांची डिवीजन से बोकारो को जोड़ दिया जाये. आद्रा-बोकारो रेल लाइन के लिए गांवों की जनता ने जमीन दी है. लेकिन उन्हें रेल सुविधा नहीं मिली. इस रूट पर मेमो पैसेंजर ट्रेन चलायी जाये. डीआरएम शरद कुमार श्रीवास्तव से कहा कि जनभावनाओं को देखते हुए रेलवे बोर्ड से ट्रेनों की मांगों करें. बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि इस्पात नगर और चास स्टेशन का आवश्यकतानुसार विकास किया जाये. ट्रेनों का विस्तार हो. रेलवे क्षेत्र में बीते दिनों अाग से जल गयीं झोपड़ीनुमा दुकानों की जगह पर प्रभावित दुकानदारों को दुकान लगाने देने दिया जाये. डीआरएम ने कहा कि प्लेटफाॅर्म नंबर तीन का विस्तार, द्वितीय प्रवेश द्वार, एसबीआइ एटीएम आदि के लिए प्रयास किया जा रहा है.
ये थे मौजूद : कार्यक्रम का संचालन स्टेशन प्रबंधक एके हलदर और स्वागत भाषण सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी किया. इस दौरान सीनियर डीइएन (सी) तथा (एन), सीनियर डीओएम, सीनियर डीएमइ, सीनियर डीएमओ, सीनियर डीइइ, एआरएम, डीएससी, एएसटी, एडीएमइ, सी एंड डब्ल्यू, आरपीएफ ओसी सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें