20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मफलर से गला दबा पत्नी को मार डाला

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर आठ गाड़ाबासा झोंपड़ी निवासी विवाहिता मीरा देवी की हत्या उसके पति ने बेरहमी से मारपीट कर व मफलर से गला दबाकर कर दी. घटना की प्राथमिकी मृतका के पिता गाड़ाबासा निवासी लखन गोप के बयान पर गुरुवार को स्थानीय थाना में दर्ज की गयी है. मामले में पश्चिम […]

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर आठ गाड़ाबासा झोंपड़ी निवासी विवाहिता मीरा देवी की हत्या उसके पति ने बेरहमी से मारपीट कर व मफलर से गला दबाकर कर दी. घटना की प्राथमिकी मृतका के पिता गाड़ाबासा निवासी लखन गोप के बयान पर गुरुवार को स्थानीय थाना में दर्ज की गयी है. मामले में पश्चिम सिंहभूम के ग्राम तेलई निवासी मृतका के पति मुंशी मुंडा उर्फ मनोज मुंडा को अभियुक्त बनाया गया है. यह घटना सोमवार की रात की है.

दस वर्ष पूर्व हुआ था विवाह : मृतक के पिता के अनुसार, उनकी बड़ी बेटी मीरा देवी का विवाह लगभग दस वर्ष पहले मुंशी मुंडा से हुआ था. मीरा अपने पति व दो बच्चों के साथ गाड़ाबासा की झोंपड़ी में रहती थी. मीरा को उसका छोटी-छोटी बातों पर अक्सर बेरहमी से पिटाई करता था. 11 फरवरी को उसे सूचना मिली की उसकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पाकर सूचक अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ पुत्री के घर गये. यहां पुत्री का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.
मीरा देवी की आठ वर्षीय पुत्री तपस्या कुमारी व आस-पड़ोस के लोगों ने सूचक को बताया : गत 15 दिनों से लगातार मुंशी मुंडा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा था. 11 फरवरी की दोपहर मुंशी मुंडा ने पत्नी को घर में बंद कर मारपीट की. इसके बाद दरवाजा बंद कर चला गया. शाम के समय मुंशी मुंडा घर आया. घर के अंदर मृत पड़ी पत्नी के शव को उठाकर आंगन में रख कर भाग गया. मृतक की पुत्री ने अपनी माता को मृत देखकर घटना की सूचना आस-पड़ोस के लोगों को दी. मृतका के पिता के अनुसार, पुत्री मीरा देवी की जिस कमरे में पिटाई की गयी थी. उस कमरा के अंदर बल्ली में मफलर बंधा था. पिता के अनुसार, मारपीट कर मीरा देवी को उसी मफलर के सहारे गला दबा कर हत्या कर दी गयी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें