Advertisement

bokaro

  • Feb 12 2019 6:43AM

सभी कोषांग चुनाव की तैयारी शुरू करें : डीसी

 लोस चुनाव के लिए गठित विभिन्न कोषांगों की समीक्षा बैठक 

बोकारो : उपायुक्त डाॅ शैलेश कुमार चौरसिया ने सोमवार को आने वाले लोस चुनाव की तैयारियों को लेकर गठित विभिन्न कोषांगों की समीक्षा बैठक कार्यालय कक्ष में की.
 
डीसी ने कहा : सभी कोषांग चुनाव की तैयारी शुरू कर दें. उन्होंने कार्मिक कोषांग प्रभारी-सह-निदेशक, डीआरडीए संदीप कुमार को निर्देश दिया कि चुनाव में लगाये जाने वाले मतदान कर्मियों व अन्य कर्मियों की सूची जल्द तैयार कर लें. उन्होंने प्रशिक्षण कोषांग के प्रभारी को मतदान कर्मियों की प्रशिक्षण से संबंधित सारी व्यवस्था करना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. कहा : लोकसभा चुनाव में इवीएम के साथ वीवीपैट का भी प्रयोग होगा. इससे संबंधित सारी जानकारी मतदान कर्मियों को प्रशिक्षण के माध्यम से दी जाये. उन्होंने आमलोगों की सुविधा के लिए पंचायत स्तर से लेकर प्रखंडों में भी इवीएम व वीवीपैट की जानकारी से संबंधित प्रशिक्षण देने का निर्देश दिया.
 
डीसी ने मतदाता जागरूकता के लिए गठित स्वीप कोषांग के वरीय प्रभारी के रूप में डीडीसी रवि रंजन मिश्रा को नामित करने का निर्देश दिया. उन्होंने प्रखंड स्तर पर बीडीओ की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न दलों के नेताओं के साथ-साथ आमजनता के साथ बैठक आयोजित करने का निर्देश दिया. बैठक के दौरान सचिव बियाडा मनोज जायसवाल, डीपीएलआर निदेशक एसएन उपाध्याय, अपर समाहर्ता  विजय कुमार गुप्ता, निदेशक डीआरडीए संदीप कुमार, चास एसडीएम सतीश चंद्रा, जिला आपूर्ति पदाधिकारी पवन कुमार मंडल, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार पांडेय, सिविल सर्जन डाॅ अंबिका प्रसाद मंडल सहित अन्य उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement