36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुबह नौ से रात नौ बजे तक बड़े वाहनों की निगम क्षेत्र में नो इंट्री

बोकारो : बुधवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल की अध्यक्षता में चास नगर निगम क्षेत्र में पार्किंग व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने के लिए कार्यालय कक्ष में बैठक हुई. डीसी ने कहा : चास नगर निगम क्षेत्र से गुजरने वाले सभी बड़ी वाहनों को जैसे यात्री बसों व मालवाहक वाहन को भी नौ बजे सुबह से […]

बोकारो : बुधवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल की अध्यक्षता में चास नगर निगम क्षेत्र में पार्किंग व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने के लिए कार्यालय कक्ष में बैठक हुई. डीसी ने कहा : चास नगर निगम क्षेत्र से गुजरने वाले सभी बड़ी वाहनों को जैसे यात्री बसों व मालवाहक वाहन को भी नौ बजे सुबह से नौ बजे रात्रि तक नो इंट्री के दायरे में रखा जायेगा. स्कूल बस इस दायरे में नहीं आयेंगे. सभी बड़े वाहन नो इंट्री के दौरान फोरलेन से होकर जायेंगे.
कहा: आइटीआइ मोड़ के पास ट्रकों को लगा देने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. उन्होंने तत्काल सभी वाहनों को सीआरपीएफ कैंप के समक्ष स्थित डीपीएलआर की जमीन पर लगाने का निर्देश दिया.
उन्होंने चास एसडीओ की अध्यक्षता में चेंबर ऑफ कॉमर्स, स्ट्रीट वेंडर संघ व ट्रांसपोर्ट वेंडर संघ के साथ संयुक्त रूप से बैठक कर इस पर निर्णय लेने का निर्देश दिया. बैठक में मेयर भोलू पासवान, डीपीएलआर निदेशक एसएन उपाध्याय, चास एसडीओ सतीश चंद्रा, नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव, यातायात पुलिस उपाधीक्षक, चास अंचल अधिकारी वंदना सेजवलकर आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें