34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : गुणवत्ता हमारे दैनिक जीवन का एक हिस्सा

बोकारो : ग्वालियर में आयोजित क्वालिटी सर्किल की राष्ट्रीय स्पर्धा एनसीक्यूसी (नेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स)-2018 में बीएसएल की क्वालिटी सर्किल टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. कई पुरस्कार अपने नाम कर लिये. बोकारो वापसी पर सोमवार को एचआरडी सेंटर में विजेता टीम के सदस्यों ने बीएसएल के सीइओ पवन कुमार सिंह व इडी से मुलाकात […]

बोकारो : ग्वालियर में आयोजित क्वालिटी सर्किल की राष्ट्रीय स्पर्धा एनसीक्यूसी (नेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स)-2018 में बीएसएल की क्वालिटी सर्किल टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. कई पुरस्कार अपने नाम कर लिये. बोकारो वापसी पर सोमवार को एचआरडी सेंटर में विजेता टीम के सदस्यों ने बीएसएल के सीइओ पवन कुमार सिंह व इडी से मुलाकात की.
कहा : गुणवत्ता हमारे दैनिक जीवन का एक हिस्सा है. इसमें बेहतरी हम सभी की जरूरत है. उन्होंने विजेता टीमों का उत्साहवर्द्धन करते हुए क्वालिटी सर्किल के माध्यम से गुणवत्ता में लगातार बेहतरी लाने का आह्वान किया. कार्यक्रम का आयोजन बिजनेस एक्सलेंस विभाग की ओर से किया गया.
शुरुआत में बिजनेस एक्सलेंस विभाग की प्रभारी अनुपमा तिवारी ने सभी का स्वागत किया. एनसीक्यूसी में बीएसएल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला. संचालन सहायक प्रबंधक डी चक्रवर्ती व धन्यवाद ज्ञापन उप महाप्रबंधक बी बनर्जी ने किया. एनसीक्यूसी में देश भर के पांच सौ से अधिक संगठनों से लगभग दो हजार क्वालिटी सर्किल टीमों ने भाग लिया था.
बीएसएल के 10 टीमो ने जीता सर्वोच्च पुरस्कार : स्पर्द्धा में बीएसएल के 15 क्वालिटी सर्किल टीमों ने भाग लिया था. इसमें दस टीमों ने सर्वोच्च पुरस्कार पार एक्सलेंस (गोल्ड) जीता. जबकि पांच अन्य टीमों ने एक्सलेंस (सिल्वर) अवार्ड अपने नाम किया. सीइओ श्री सिंह ने विजेता क्वालिटी सर्किल टीमों को राष्ट्रीय स्तर पर सेल व बीएसएल का नाम रोशन करने पर बधाई दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें