31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : बोकारो टिंबर के सेल्समैन को कब्जा में ले मांगी रंगदारी

बोकारो : बियाडा स्थित बोकारो टिंबर कंपनी के सेल्समैन को अगवा कर कुछ अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर कंपनी के मालिक से दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की है. घटना की प्राथमिकी जरीडीह थाना क्षेत्र के बांधडीह निवासी बोकारो टिंबर कंपनी के सेल्समैन हराधन कुमार दत्ता के आवेदन पर स्थानीय सेक्टर चार थाना […]

बोकारो : बियाडा स्थित बोकारो टिंबर कंपनी के सेल्समैन को अगवा कर कुछ अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर कंपनी के मालिक से दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की है. घटना की प्राथमिकी जरीडीह थाना क्षेत्र के बांधडीह निवासी बोकारो टिंबर कंपनी के सेल्समैन हराधन कुमार दत्ता के आवेदन पर स्थानीय सेक्टर चार थाना में दर्ज की गयी है.
मामले में गोड़ा बालीडीह निवासी अरविंद सिंह, सोनू व दो अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है. घटना रविवार शाम की है. घटना के दौरान हराधन ड्यूटी समाप्त कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे.
कैसे हुई घटना
हराधन के अनुसार, वह अपनी बाइक (जेएच09एजी-8864) से घर लौट रहे थे. हराधन के पीछे उनकी कंपनी में काम करने वाला जितेंद्र भी बाइक से जा रहा था. रास्ते में अभियुक्तों ने इशारा कर हराधन की बाइक रोकी. इसके बाद एक अभियुक्त हराधन की बाइक पर बैठ गये. अन्य दो अभियुक्त जितेंद्र की बाइक पर बैठ गये. अभियुक्त जरूरी काम बताकर हराधन को बियाडा स्थित एक बंद फैक्ट्री में ले गये.
यहां अरविंद ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर जान मारने की धमकी देकर बोकारो टिंबर कंपनी के मालिक से दो लाख रुपये रंगदारी मंगवाने की मांग की. अपराधियों ने प्रतिमाह रंगदारी के रूप में 20 हजार रुपये की भी मांग की. रंगदारी की मांग करने के बाद अपराधियों ने हराधन के साथ मारपीट कर आठ हजार रुपया नकद, मोबाइल फोन व बाइक छीन लिया.
इसके बाद सभी अपराधी हराधन को अपने कब्जा में लेकर सेक्टर चार के तरफ आ रहे थे. सेक्टर चार गांधी चौक के पास लोगों को देखकर हराधन बाइक से कूद गया. इसके बाद वह भागकर सिटी सेंटर चला गया. सिटी सेंटर में अपने एक परिचित का मोबाइल फोन लेकर घटना की जानकारी टिंबर कंपनी के मालिक को दी. बाद में मामला स्थानीय थाना में दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें