28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर : छात्रा के नाम फर्जी खाता खोल उड़ाये पैसे

मधुपुर : अनुमंडल क्षेत्र के साइबर अपराधी ठगी के लिए नित्य दिन नये-नये तरीके ढूंढ रहे हैं. इसी क्रम में साइबर अपराधियों के एक गिरोह ने थाना क्षेत्र के चौरा निवासी हाइस्कूल की छात्रा चांदमुनी मुर्मू के नाम से बैंक में एक फर्जी खाता खोलकर जमा पैसे की निकासी कर लिया. छात्रा व इसके परिजनों […]

मधुपुर : अनुमंडल क्षेत्र के साइबर अपराधी ठगी के लिए नित्य दिन नये-नये तरीके ढूंढ रहे हैं. इसी क्रम में साइबर अपराधियों के एक गिरोह ने थाना क्षेत्र के चौरा निवासी हाइस्कूल की छात्रा चांदमुनी मुर्मू के नाम से बैंक में एक फर्जी खाता खोलकर जमा पैसे की निकासी कर लिया.
छात्रा व इसके परिजनों को इसकी जानकारी उस समय हुई, जब साइबर अपराध में संलिप्ता का आरोप लगाते हुए हरियाणा के फरीदाबाद की पुलिस टीम कुछ दिन पूर्व मधुपुर पहुंची थी. हालांकि उस दौरान बरमसिया उच्च विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर में नहीं थी. वह फिलहाल धनबाद में रहकर सिलाई-बुनाई समेत अन्य कार्यों का प्रशिक्षण लेने गयी थी.
जबकि उसके पिता शिव लाल मुर्मू अनपढ़ है और इस मामले में उन्होंने पूरी तरह से अनभिज्ञता जताया. इसके बाद मधुपुर पुलिस ने रविवार को छात्रा और उसके पिता को मधुपुर थाना बुला कर उनका बयान लिया.
इसके बाद भी छात्रा को पता चला कि उसके नाम से फर्जी बैंक खाता खोलकर साइबर अपराधियों ने उसमें पैसे हस्तांतरित किये और बाद में निकाल लिये. इधर मामले में फरीदाबाद पुलिस ने भी छात्रा और उसके पिता को बयान लेने के लिए हरियाणा बुलाया है.
इस मामले से पीड़िता और उसके परिवार पूरी तरह से भयभीत है. साथ ही हरियाणा जाने आने के लिए उन लोगों के पास पर्याप्त पैसे भी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें