Advertisement

bokaro

  • Jan 11 2019 7:49AM

चास में पार्षद पति से दो लाख की छिनतई

चास में पार्षद पति से दो लाख की छिनतई
चास :  वार्ड-9 की पार्षद आबिदा खातून के पति मो शमीम उर्फ पप्पू से काले रंग की बाइक पर सवार उचक्कों ने गुरुवार को जोधाडीह मोड़ स्थित मोदक पेट्रोल पंप से पहले दो लाख रुपये की छिनतई कर ली. सभी नोट 2000 रुपये के थे. वह जोधाडीह मोड़ शाखा की एसबीआइ बैंक से रुपये की निकासी कर दोपहर करीब डेढ़ से दो बजे के बीच बाइक से निकले थे. 
 
इसके 10 मिनट बाद ही उचक्कों ने घटना को अंजाम दिया. सूचना पर चास पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के बताने के अनुसार जोधाडीह मोड़ व आईटीआइ मोड़ में बाइक सवारों की जांच की. मो शमीम ने बताया : उनके साथ वार्ड-एक के पार्षद मो आजाद भी थे. दोनों साथ में बैंक आये थे.
 
 निकासी करने के बाद उन्होंने अपने पास रखे एक पॉलीथिन में रुपये की गड्डी को भरा और हाथ में ही लेकर बाइक पर बैठ गये. बाइक मो आजाद चला रहे थे. इस दौरान पीछे से दो उचक्के आये और मो शमीम को धक्का मार दिया. वह थोड़ा घबरा गये. इसी बीच उचक्को ने पॉलीथिन को झपट्टा मार छीन लिया. बताया कि मामला समझते ही उन्होंने हल्ला करते हुए बाइक का पीछा किया. लेकिन उचक्के भागने में सफल रहे.
 
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
सूचना मिलते ही चास एसडीपीओ बहामन टूटी व चास थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इसके बाद बैंक पहुंचे व वहां के भी सीसीटीवी फुटजों की भी जांच की. थाना प्रभारी श्री पांडेय ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement