Advertisement

bokaro

  • Jan 10 2019 10:00AM

बोकारो : बाइक चोरी कर भाग रहे युवक को टाइगर मोबाइल ने पकड़ा

सेक्टर आठ से चोरी गयी दो बाइक बरामद एक गिरफ्तार
बोकारो : बीएस सिटी थाना की टाइगर मोबाइल पुलिस ने बुधवार की सुबह सेक्टर तीन स्थित सिटी पार्क गेट के पास एक युवक को चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया. मौके से दो युवक चोरी की बाइक छोड़कर पुलिस को चकमा देकर सिटी पार्क की चहारदीवारी फांद कर भाग गये. गिरफ्तार युवक सेक्टर आठ सी झोपड़ी निवासी अनीश उर्फ विक्की है. फरार युवक सेक्टर आठ ए झोपड़ी निवासी मोची राम व मोची राम का एक सहयोगी है. बरामद बाइक में (ग्लैमर जेएच09यू-5313) व (हीरो स्पेलेंडर जेएच09जेड-1272) शामिल है. युवक के पास से  बाइक का लॉक और तार काटने वाला  एक कटर भी बरामद किया गया है. 
 
बाइक सुरक्षित ठिकाने पर लगाने ले जा रहा था : बीएस सिटी थानेदार सह इंस्पेक्टर चंद्रहास हांसदा ने बताया : बरामद दोनों बाइक सेक्टर आठ ए स्ट्रीट संख्या आठ आवास संख्या 1434 के सीढ़ी घर से मंगलवार की रात चोरी की गयी थी. बाइक उक्त आवास में रहने वाले जलेश्वर मिश्रा और अमरेश्वर मिश्रा की है. 
 
उक्त आवास के पास शादी समारोह चल रहा है. वहां लाइट मजदूर के तौर पर अनीश उर्फ विक्की रात के समय काम कर रहा था. मौका देखकर अनीश अपने दो साथियों को बुलाया और बाइक चोरी कर उसे सुरक्षित ठिकाना पर लगाने ले जा रहा था.
 
सिटी पार्क के पास घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा : सुबह तीन बजे के आसपास थानेदार को मोबाइल फोन पर सूचना मिली कि तीन युवक दो बाइक को लेकर सिटी पार्क की तरफ तेज गति से जा रहे हैं. सूचना के आधार पर तीनों युवकों को सेक्टर तीन स्थित सिटी पार्क गेट के पास घेराबंदी कर रोका गया. 
 
यहां से दो युवक आनन-फानन में बाइक छोड़कर सिटी पार्क की चहारदीवारी फांद कर भाग गये, जबकि अनीश उर्फ विक्की पकड़ा गया. अनीश को मोबाइल चोरी के मामले में पूर्व में भी हरला थाना पुलिस द्वारा जेल भेजा जा चुका है. पुलिस फिलहाल अनीश से पूछताछ कर चोरी का अन्य बाइक बरामद करने व फरार युवकों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement