26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : दो दुकानों से डेढ़ लाख की चोरी

बोकारो : सोमवार की रात को दो दुकानों से डेढ़ लाख रुपये से अधिक की चोरी हो गयी. सेक्टर चार के लक्ष्मी मार्केट में फुटपाथ फल दुकान गुप्ता फ्रूट से चोर 50 हजार रुपये के फल और 11 हजार रुपये नकद ले गये. चाेर दुकान के पीछे एडबेस्टस काट कर घुसे थे. दुकानदार जयलाल गुप्ता […]

बोकारो : सोमवार की रात को दो दुकानों से डेढ़ लाख रुपये से अधिक की चोरी हो गयी. सेक्टर चार के लक्ष्मी मार्केट में फुटपाथ फल दुकान गुप्ता फ्रूट से चोर 50 हजार रुपये के फल और 11 हजार रुपये नकद ले गये.
चाेर दुकान के पीछे एडबेस्टस काट कर घुसे थे. दुकानदार जयलाल गुप्ता ने बताया कि रात के समय वह दुकान बंद कर घर चले गये थे. सुबह दस बजे दुकान पहुंचे तो चोरी का पता चला. घटना की सूचना स्थानीय सेक्टर चार थाना पुलिस को दी गयी है.
इधर, बालीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत झोपड़ो गांव में सैयब हुसैन की गिफ्ट एंड स्टेशनरी दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने सोमवार की रात को 91 हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली. घटना की जानकारी दुकान मालिक को सुबह में मिली. दुकान सैयब के आवास के बाहरी कमरा में है. रात के समय वह घर में ही सोये थे, लेकिन उन्हें चोरी की भनक नहीं मिली. घटना की सूचना मंगलवार को स्थानीय थाना को दी गयी है. सैयब हुसैन के अनुसार, इनर्वरटर, बैटरी, लेमिनेशन मशीन, कॉस्मेटिक आइटम, नेकलेस सेट, मोबाइल फोन का 80 चार्जर, आठ स्पीकर, 16 मोबाइल फोन आदि चोर ले गये.
सेक्टर नौ डी, आवास संख्या 226 निवासी हरिपद दास के बैंक खाता से उनके पुत्र ने ही जालसाजी कर आठ लाख रुपये निकाल लिये. श्री दास ने मंगलवार को हरला थाना में पुत्र राजेश कुमार के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है.
कहा कि राजेश ने एक शादीशुदा महिला से विवाह किया है. उसने उनका दो चेक चोरी कर फर्जी हस्ताक्षर की मदद से 15 दिसंबर और 17 दिसंबर को बैंक कर्मचारियों से मिलीभगत कर उनके बैंक खाता से आठ लाख रुपये निकाल लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें