28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जैनामोड़ : भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ ने दी बधाई

जैनामोड़ : भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज ठाकुर ने आरक्षण के फैसले को ऐतिहासिक बताया है. कहा कि मोदी सरकार के इस फैसले से गरीब सवर्णों को लाभ होगा. मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसलों में एक नयी कड़ी जुड़ गयी है. भाजपा सरकार का नारा सबका साथ-सबका विकास एक बार भीसच हुआ […]

जैनामोड़ : भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज ठाकुर ने आरक्षण के फैसले को ऐतिहासिक बताया है. कहा कि मोदी सरकार के इस फैसले से गरीब सवर्णों को लाभ होगा. मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसलों में एक नयी कड़ी जुड़ गयी है.
भाजपा सरकार का नारा सबका साथ-सबका विकास एक बार भीसच हुआ है. इसके अलावा भाजयुमो उपाध्यक्ष गौरव सिंह, हरिशंकर सिंह, दीपक सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को बधाई दी है.
सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात मोदी जी का नया जुमला है. झारखंड के महतो व घटवार समाज को आरक्षण की श्रेणी में लाया जा रहा है या नहीं, यह बताया जाये. सवर्ण समाज जुमले को समझता है. साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में विकास हुआ नहीं.
डॉ प्रकाश सिंह, केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य, झाविमो
स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, 15 लाख रुपये हर एक खाते में, राम मंदिर, कश्मीर में धारा 370, हर वर्ष दो करोड़ रोजगार जैसे जुमलेबाजी करने वाली सरकार आज तक एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है. सवर्ण को आरक्षण की घोषणा भी एक और जुमलेबाजी साबित होगी.
मंटू यादव, बोकारो महानगर अध्यक्ष, झामुमो
मोदी जी का किया एक भी वादा अब तक पूरा नहीं हुआ. अब उनका उद्देश्य केवल समाज को लड़ाना रह गया है. यह जनता बखूबी समझती है. अदानी व अंबानी का नाम जपते-जपते अब दो-तीन महीने सरकार के शेष रह गये तो सवर्णों का याद आ गयी.
विजयश्री सीएच मधई, प्रदेश अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, कांग्रेस
देश के समुचित विकास के लिए सभी का विकास होना जरूरी है. मोदी का कदम राष्ट्रहित में उठाया गया कदम है. इससे बहुत सारे लोग लाभान्वित होंगे. सरकार के इस सार्थक पहल से जन कल्याण होगा. लोगों में एकजुटता बढ़ेगी.
सुनील चरण पहाड़ी, भाजपा ओबीसी मोर्चा
पूरा देश जानता है मोदी जी ने ये खुशी से नहीं किया है, बल्कि कांग्रेस से तीन राज्यों में हुई हार से उबरने के लिए किया गया है. कांग्रेस की जीत ने आर्थिक पिछड़ा के आरक्षण की नींव रखी है. सारा श्रेय कांग्रेस नेतृत्व को जाता है.
साधु शरण गोप, नेता, कांग्रेस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें