29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : सांसद पीएन सिंह सिर्फ अखबारी नेता : हीरालाल

बोकारो : झामुमो बोकारो महानगर की बैठक सोमवार को सेक्टर 01 स्थित बोकारो परिसदन में हुई. जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने कहा कि धनबाद सांसद पीएन सिंह झामुमो को विकास विरोधी बता रहे हैं. लेकिन, सच यह है कि भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में बोकारो को कुछ नसीब नहीं हुआ. झामुमो सिर्फ विकास […]

बोकारो : झामुमो बोकारो महानगर की बैठक सोमवार को सेक्टर 01 स्थित बोकारो परिसदन में हुई. जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने कहा कि धनबाद सांसद पीएन सिंह झामुमो को विकास विरोधी बता रहे हैं. लेकिन, सच यह है कि भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में बोकारो को कुछ नसीब नहीं हुआ. झामुमो सिर्फ विकास की राजनीति करता है.
पीएन सिंह अखबारी नेता हैं, इसलिए सिर्फ अखबार में ही विकास दिखा सकते हैं.बोकारो महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने कहा कि विस्थापितों की समस्या को धनबाद सांसद हर बार चुनाव के समय ही मुद्दा बनाते हैं. अगर उन्हें विस्थापितों की चिंता होती तो समस्या का समाधान हो गया होता. सांसद पीएन सिंह विस्थापितों को मुंगेरीलाल के हसीन सपना दिखा रहे हैं. बैठक में आलोक सिंह, मुक्तेश्वर महतो, बादल चंद मुर्मू, मनोज हेंब्रम, चंदू सिंह मुंडा, राम दयाल सिंह, दीपू सिंह, विकास कुमार सिंह, ज्योति लाल सोरेन, उदय गोस्वामी आदि मौजूद थे.
मेयर बनने के पूर्व से ही सामंती प्रवृत्ति के हैं भोलू पासवान : सांसद प्रतिनिधि
इधर, सांसद पीएन सिंह के प्रतिनिधि विद्या सागर सिंह ने एक बयान जारी कर कहा कि भोलू पासवान मेयर बनने के पूर्व से ही सामंती प्रवृत्ति के हैं. जन्म लेने से कोई दलित नहीं होता है. सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए लगातार बोकारो विधायक के खिलाफ अनाप-शनाप बोल रहे हैं. मेयर प्रोटोकॉल का भी ख्याल नहीं रखते हैं.
संवेदकों के साथ मिल कर शिलान्यास का कार्यक्रम उसी समय करते हैं, जब लोकसभा व विधानसभा सत्र चलता है. मेयर द्वारा सांसद पर आरोप लगाना उगते सूरज को दीया दिखाने के समान है. केंद्र व राज्य सरकार की ओर से चास नगर निगम को निर्गत राशि का सही तरीके से प्रबंधन नहीं किया जा रहा है. फिर भी अपने आप को सफल मेयर की उपाधि के लिये बैचेन हैं. चास को अगर स्वच्छता का पुरस्कार मिलता है तो इसमें आम जनों की अहम भागीदारी है. लोगों समर्पण ही है जिसके प्रतिफल के रूप में चास मेयर पुरस्कृत हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें