27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चास : काली मंदिर से प्रतिमा के जेवर व दानपेटी चोरी

चास : थाना क्षेत्र के वंशीडीह स्थित काली मंदिर में स्थापित प्रतिमा के जेवर व दानपेटी मंगलवार की देर रात चोरी हो गयी. बुधवार को पुजारी कांड्रा निवासी जीतूलाल पांडेय पूजा करने गये तो देखा कि मंदिर के मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. पुजारी ने बताया कि प्रतिमा पर लगे करीब 100 ग्राम […]

चास : थाना क्षेत्र के वंशीडीह स्थित काली मंदिर में स्थापित प्रतिमा के जेवर व दानपेटी मंगलवार की देर रात चोरी हो गयी. बुधवार को पुजारी कांड्रा निवासी जीतूलाल पांडेय पूजा करने गये तो देखा कि मंदिर के मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. पुजारी ने बताया कि प्रतिमा पर लगे करीब 100 ग्राम के चांदी का मुकुट, एक सोने की मांग टीका व तीन पीस स्टील के नल की चोरी हुई है.
सभी की कीमत करीब दस हजार रुपये बतायी. बताया कि चोर दानपेटी को भी अपने साथ ले गये हैं, जिसमें करीब सात हजार रुपये थे. इसके अलावा आलमारी में रखे 10 हजार रुपये नकद की भी चोरी हुई है.
कुल मिलाकर चोरों ने करीब 27 हजार रुपये के सामान व नकदी की चोरी की है. उन्होंने ही चास पुलिस को सूचना दी. इसके बाद चास एसडीपीओ बहामन टूटी व थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि उसी स्थान पर एक भोज कार्यक्रम था. वहीं मंदिर के आसपास से नशीला पदार्थ डेंड्राइट पाया गया है. शीघ्र ही चोरों को पकड़ लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें