32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : आठ व नौ की हड़ताल को सफल बनाएं मजदूर : ट्रेड यूनियन

बोकारो : दो दिवसीय 8-9 जनवरी की देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर बुधवार को ट्रेड यूनियन संयुक्त मोर्चा की ओर से मजदूरों के बीच कई कार्यक्रम चलाये गये. कार्यक्रम के दौरान कोकओवेन के रेस्ट हाउस में सभा की गयी. उसके बाद बीएसएल एडीएम बिल्डिंग के समक्ष सरकार व प्रबंधन की नीतियों के खिलाफ […]

बोकारो : दो दिवसीय 8-9 जनवरी की देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर बुधवार को ट्रेड यूनियन संयुक्त मोर्चा की ओर से मजदूरों के बीच कई कार्यक्रम चलाये गये. कार्यक्रम के दौरान कोकओवेन के रेस्ट हाउस में सभा की गयी. उसके बाद बीएसएल एडीएम बिल्डिंग के समक्ष सरकार व प्रबंधन की नीतियों के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया गया.
वक्ताओं ने कहा
धरना-प्रदर्शन के माध्यम से कई बार अपनी मांगों व समस्याओं को केंद्र-राज्य सरकारों के समक्ष रखे जाने के बावजूद लगातार सरकार मजदूर हितों की अनदेखी करती रही और लगातार मजदूर विरोधी कार्रवाइयों को संचालित करती जा रही है.
वहीं वेज रिवीजन नहीं होने और सेल पेंशन लागू करने में प्रबंधक के नापाक इरादे का भंडाफोड़ मजदूर सभा में की जा रही है. कहा : सेल की न्यूनतम मजदूरी नहीं मिलने से ठेका मजदूरों में भी काफी रोष है. कहा : मांगों को लेकर बीएसएल प्लांट मेन गेट पर प्रतिदिन संध्या साढ़े चार बजे से नारेबाजी व रेस्ट रूम में मजदूर सभा की जायेगी.
कार्यक्रम को सफल बनाने में सीटू से बीडी प्रसाद, आरके गोरांई, एटक से रामाश्रय प्रसाद सिंह, एसआर राय, एचजी राय, प्राण सिंह, अर्जुन दास, एक्टू के जेएन सिंह, जगदीश कर्मकार, महेश प्रसाद सिंह, एआइयूटीयूसी के मोहन चौधरी, सुभाष प्रमाणिक, झारखंड मजदूर यूनियन के डीसी गोहांई, शांति भरत, किम्स एचएमएस के ललन सिंह, आरके सिंह, बोकारो मजदूर समाज के राजेश कुमार, एसएन सिंह बोकारो कर्मचारी पंचायत के रामाकांत वर्मा आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें