30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनाने गये थे पिकनिक, घर से पांच लाख के जेवर, एलइडी चोरी

बोकारो थर्मल : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत डीवीसी की जीएम कॉलोनी स्थित बीके कंस्ट्रक्शन के अकाउंटेंट अमित चटर्जी के आवास (एफएम 27-बी) का दरवाजा उखाड़ कर चोरों ने एक जनवरी की रात पांच लाख के जेवरात, एलइडी तथा 10 हजार रुपया नकद चोरी कर ली. एकाउंटेंट श्री चटर्जी अपनी पत्नी संत एना स्कूल की […]

बोकारो थर्मल : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत डीवीसी की जीएम कॉलोनी स्थित बीके कंस्ट्रक्शन के अकाउंटेंट अमित चटर्जी के आवास (एफएम 27-बी) का दरवाजा उखाड़ कर चोरों ने एक जनवरी की रात पांच लाख के जेवरात, एलइडी तथा 10 हजार रुपया नकद चोरी कर ली.
एकाउंटेंट श्री चटर्जी अपनी पत्नी संत एना स्कूल की शिक्षिका एवं बच्चों को लेकर नववर्ष में पिकनिक मनाने दीघा गये थे. घर खाली पाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर अंदर दो कमरों में लगे चार तालों को तोड़ दिया.
अलमारी का ताला तोड़ कर लॉकर में रखे पत्नी के तीन सोने की चेन, एक मंगलसूत्र, एक सोने की नेकलस, दो जोड़ी कानबाली, सोने के चार कंजन, दो अंगूठी, नकद 10 हजार रुपया और एलइडी चोर ले भागे. जेवरात के खाली डब्बों को चोरों ने डाइनिंग रूम में फेंक दिया. बुधवार को सुबह पड़ोसियों ने घर की पीछे का दरवाजा खुला देख मोबाइल पर अमित चटर्जी को सूचना दी.
सूचना पाकर अमित चटर्जी के सास-ससुर कथारा से बोकारो थर्मल पहुंचे और बोकारो थर्मल थाना को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर थाना के अवर निरीक्षक बीए खान पहुंचे और जांच पड़ताल की. चोरी की सूचना पाकर अमित भी सपरिवार दीघा से लौट बोकारो थर्मल लौट रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें