28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का करें प्रचार-प्रसार : उपायुक्त

बोकारो : बुधवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने जनसंपर्क कार्यालय (सूचना भवन) का औचक निरीक्षण किया. गतिविधियों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. कहा कि जनसंपर्क विभाग का यह दायित्व है कि सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार-प्रसार हो और जिले के अन्य गतिविधियों की जानकारी समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे. जनसंपर्क […]

बोकारो : बुधवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने जनसंपर्क कार्यालय (सूचना भवन) का औचक निरीक्षण किया. गतिविधियों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. कहा कि जनसंपर्क विभाग का यह दायित्व है कि सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार-प्रसार हो और जिले के अन्य गतिविधियों की जानकारी समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे.
जनसंपर्क सरकार व जनता के बीच कड़ी की भूमिका में कार्य करता है. उन्होंने जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को कार्यालय परिसर की सफाई, शौचालय, पेयजल आदि की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया. योजनाओं से संबंधित फ्लैक्स बोर्ड कार्यालय में लगाने की भी बात कही. कार्यालय भवन की जर्जर स्थिति को देखने के बाद मरम्मत व सौंदर्यीकरण कराने का निर्देश दिया और इसके लिए उन्होंने पत्राचार करने की बात कही.
निरीक्षण के दौरान जिला जनसंपर्क पदाधिकारी विकाश कुमार हेंब्रम, इकाई लिपिक राकेश रंजन सिंहा, जनसंवाद के जिला समन्वयक अरविंद कुमार, कंप्यूटर ऑपरेटर संतोष कुमार, आशुतोष कुमार, दीपक सिंह आदि उपस्थित थे.
प्रशासन से अलाव की व्यवस्था करने की मांग
तलगड़िया. झामुमो दलित मोर्चा के जिला सचिव रामपद रविदास व झामुमो जिला प्रवक्ता सह जिप सदस्य सृष्टिधर रजवार ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला प्रशासन से विभिन्न चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने की मांग की है. कहा कि बिजुलिया मोड़, मानपुर, चंदनकियारी, बाटबिनोर, अलकुशा व तलगड़िया मोड़ आदि में अलाव की व्यवस्था जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें