29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : ओवरटेक के चक्कर में गयी तीनों छात्रों की जिंदगी

चास/पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा क्षेत्र के कांड्रा में सड़क हादसे में मारे गये तीनों युवक एक ही बाइक से पिंड्राजोरा की ओर जा रहे थे. बस टाटा से चास की ओर आ रही थी. बाइक के आगे-आगे एक ट्रेलर जा रहा था. बाइक चला रहे युवक ने ट्रेलर का ओवरटेक करने का प्रयास किया. सामने से […]

चास/पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा क्षेत्र के कांड्रा में सड़क हादसे में मारे गये तीनों युवक एक ही बाइक से पिंड्राजोरा की ओर जा रहे थे. बस टाटा से चास की ओर आ रही थी. बाइक के आगे-आगे एक ट्रेलर जा रहा था. बाइक चला रहे युवक ने ट्रेलर का ओवरटेक करने का प्रयास किया. सामने से आ रही बस भी काफी तेज थी.
युवक जब तक बाइक संभालते, बस से में जोरदार टक्कर हो गयी. बाइक पर पीछे बैठा युवक सड़क पर गिर गया. बाइक 10 फुट तक घसीटती हुई आगे निकल गयी. दो युवक बाइक में फंसे रहे. बस का चालक भागने के चक्कर में आगे भागता रहा.
आसपास के लोगों ने हो-हल्ला किया और पीछा कर कुछ दूर आगे बस काे पकड़ लिया. गुस्साये लोगों ने चालक के साथ मारपीट भी की. मौके पर पहुंचे चास थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने शवों को सड़क से उठवाया. साथ ही चालक सोनू सिंह को हिरासत में ले लिया. बस पर सवार यात्री वाहन से निकल भागे.
चास एसडीपीओ बहामन टूटी, चास व पिंड्राजोरा थानेदार ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया. जनप्रतिनिधि सुमन राय, बिनोद घोषाल, मुखिया युधिष्ठिर महतो, अश्विनी झा, कैलाश सिंह, किशुनलाल गोप आदि ने युवकों को अस्पताल पहुंचाने में सहयोग किया.
इकलौते पुत्र का शव देख कर पिता हुआ बेहोश, मां-बहनें भी रो-रो कर बेहाल
सेक्टर-9 निवासी सहदेव रविदास पुलिस की सूचना पर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. इकलौते पुत्र विशाल का शव देखते ही बेहोश हो गये. परिजनों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया. विशाल की सड़क दुर्घटना से मृत्यु होने के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.
विशाल तीन बहनों का इकलौता भाई था. उसकी मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मां बार-बार बेहोश हो रही थी. पिता बार-बार एक बात दोहरा रहे थे, कि अब मेरा व मेरे परिवार का क्या होगा.
घूमने जाने की बात कह कर घर से निकले थे तीनों छात्र
विशाल के पिता सहदेव रविदास ने बताया कि मंगलवार की सुबह घूमने की बात कह कर वह बाइक लेकर निकला था. विशाल ने अपने बैग में कैमरा, साबुन, गमछा, हाफ पैंट आदि लिया और अपने दोनों दोस्तों के पास सेक्टर-चार स्थित क्वार्टर पहुंचा. यहां से तीनों बाइक पर सवार होकर पुरुलिया रोड में जा रहे थे.
घटना की सूचना मिलने पर कौशल का एक दोस्त अनुमंडल अस्पताल पहुंचा. उसने बताया कि तीनों इजरी नदी के पास स्थित एक होटल में जाने वाले थे. यहां तीनों दिन भर गुजारते.
चास में रहती हैं कौशल की बुआ
कौशल की एक बुआ चास में रहती हैं. वह भी अनुमंडल अस्पताल पहुंचीं. पुलिसकर्मियों ने उन्हें शव के पास नहीं जाने दिया. महिला ने रो-रोकर फोन कर परिजनों को घटना की सूचना दी. बताया कि वह सेक्टर चार में अपने सहपाठियों के साथ रहकर पढ़ाई करता था. वह उसे कई बार चास में रह कर स्कूल आने-जाने की बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें