31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चास : स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 की तैयारी में जुटा नगर निगम, मेयर ने की अपील, सभी के सहयोग से मिलेगा बेहतर रैंक

चास : आम जनता के सहयोग से चास नगर निगम लगातार दो वर्षों से स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतर अंक हासिल कर रहा है. जनवरी 2019 में होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण में भी सभी सहयोग करें. यह कहना है मेयर भोलू पासवान का. वह सोमवार को निगम सभागार में स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर आयोजित बैठक में […]

चास : आम जनता के सहयोग से चास नगर निगम लगातार दो वर्षों से स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतर अंक हासिल कर रहा है. जनवरी 2019 में होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण में भी सभी सहयोग करें. यह कहना है मेयर भोलू पासवान का. वह सोमवार को निगम सभागार में स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर आयोजित बैठक में बोल रहे थे.
कहा कि निगम को मिल रहे होल्डिंग टैक्स से पर्याप्त विकास का कार्य नहीं किया जा सकता है. प्रत्येक दिन सफाई कर्मी अपना कार्य कर रहे हैं. इसमें व्यावसायिक व सामाजिक संगठनों को भी आगे आना होगा. साथ ही आर्थिक मदद करनी होगी. सिर्फ लोगों का समर्थन मिल जाय तो आने वाले दिनों में यहां काफी बदलाव देखने को मिलेगा.
कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण की तैयारी निगम की ओर से शुरू कर दी गयी है. हर असंभव कार्य को सफल बनाने में चास वासियों के सहयोग की जरूरत है. मौके पर नगर प्रबंधक सब्बीर आलम, हिमांशु मिश्रा, सुभाष हेंब्रम सहित व्यावसायिक व सामाजिक संगठन क्षेत्र के कई लोग मौजूद थे.
इन कंपनियों ने आर्थिक सहयोग करने का दिया आश्वासन : मां संतोषी डेवलपर्स ने करीब 32 हजार 600 रुपये की लागत से एफरोन जैकेट 326 पीस, छोटानागपुर कटर ने करीब 10 हजार रुपये की लागत से 50 पीस बूट, हुंडई शोरूम, मुस्कान अस्पताल, केएम मेमोरियल व हिंदुस्तान ऑटो एजेंसी ने संयुक्त रूप से करीब तीन लाख 76 हजार रूपये की लागत से सफाई कर्मियों को ड्रेस देने का आश्वासन दिया है. इसके अलावा वीटू मॉल ने करीब 16300 रुपये की लागत से 326 पीस गलव्स देने का आश्वासन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें