34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास के रोहित झा ने जीता मिस्टर झारखंड का खिताब, लोगों ने किया स्वागत

चास : शिवपुरी कॉलोनी चास के रोहित झा मिस्टर झारखंड बने हैं. 22 दिसंबर को आयोजित मिस्टर झारखंड प्रतियोगिता 2018-19 में विजेता बन कर उन्होंने बोकारो जिले का नाम रोशन किया है. रांची के होटल रेडिशन ब्लू में ड्रीम मर्चेंट की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में पूरे राज्य से करीब 100 प्रतिभागियों ने भाग […]

चास : शिवपुरी कॉलोनी चास के रोहित झा मिस्टर झारखंड बने हैं. 22 दिसंबर को आयोजित मिस्टर झारखंड प्रतियोगिता 2018-19 में विजेता बन कर उन्होंने बोकारो जिले का नाम रोशन किया है. रांची के होटल रेडिशन ब्लू में ड्रीम मर्चेंट की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में पूरे राज्य से करीब 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया. 22 दिसंबर को फाइनल राउंड में 15 प्रतिभागी शामिल हुए.
प्रश्न-उत्तर राउंड में ज्यूरी सदस्यों के सवाल था मौत के अंतिम क्षणों में आपकी चाहत क्या होगी? इसका उत्तर देते हुए रोहित ने कहा कि उसने जब जन्म लिया तो अपनी मां की गोद में था और मृत्यु की स्थिति रहेगी तो भी मां की गोद में ही रहना चाहूंगा. इस उत्तर के बाद ही ज्यूरी सदस्यों ने सभी मामले में उत्तीर्ण पाते हुए रोहित को प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया. मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने रोहित को विजेता ट्राॅफी सौंपी.
बधाई देने पहुंचे कई लोग
रविवार को रोहित के पिता राजकुमार झा व माता अंजनी देवी को बधाई देने चास के कई जनप्रतिनिधि व अन्य लोग उनके घर पहुंचे. रविवार को चास पहुंचने पर रोहित का जोरदार स्वागत भी किया गया. बधाई देने वालों में मेयर भोलू पासवान, झारखंड आंदोलनकारी नेता पार्वती महतो, सामाजिक कार्यकर्ता रमेश यादव, राहुल झा, रोहन झा, गोलू, चिकू आदि शामिल हैं.
2017 में बने थे फेस ऑफ बोकारो
रोहित दो साल से मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में कार्यरत हैं. वर्ष 2017 में
फेस ऑफ बोकारो बने. इसी वर्ष धनबाद में आयोजित मिस्टर झारखंड प्रतियोगिता में टॉप-4 में रहे. यहां विजेता नहीं बनने पर दुखी रोहित ने और अधिक मेहनतशुरू कर दी. रोहित चास नगर निगम के स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके हैं.
मॉडलिंग व बॉलीवुड में पहचान बनाना है लक्ष्य
रोहित ने बताया कि वह मॉडलिंग और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाना चाहता है. मि. झारखंड बनते ही मॉडलिंग के लिए तीन-चार कंपनियों के ऑफर आ चुके हैं. रोहित का मानना है कि जिंदगी में कुछ पाना हो तो खुद पर भरोसा, सोच पक्की और कदमों में रफ्तार जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें