28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास : सहायक अभियंता सहित 10 को किया गया शो-कॉज

चास : चास प्रखंड की सोमवार को आयोजित समीक्षा बैठक में सहायक अभियंता सहित 10 मनरेगा कर्मियों के उपस्थित नहीं होने पर शो-कॉज किया गया. सभी का एक दिन का मानदेय काटा गया. सभी कर्मियों से 24 घंटे के अंदर शो-कॉज का जवाब मांगा गया है. अगर निर्धारित समय के अंदर जवाब नहीं दिया गया […]

चास : चास प्रखंड की सोमवार को आयोजित समीक्षा बैठक में सहायक अभियंता सहित 10 मनरेगा कर्मियों के उपस्थित नहीं होने पर शो-कॉज किया गया. सभी का एक दिन का मानदेय काटा गया. सभी कर्मियों से 24 घंटे के अंदर शो-कॉज का जवाब मांगा गया है. अगर निर्धारित समय के अंदर जवाब नहीं दिया गया तो कार्रवाई की जायेगी.
चास प्रखंड की समीक्षा बैठक प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित प्रमुख सभागार में बीडीओ संजय शांडिल्य की अध्यक्षता में हुई. इसमें रोजगार सेवकों को 10 दिनों के अंदर पीएम आवास के लाभुकों का शत-प्रतिशत मजदूरी भुगतान करने का निर्देश दिया गया. अगर निर्धारित समय के अंदर लाभुकों को मजदूरी भुगतान नहीं किया गया तो संबंधित रोजगार सेवक पर कार्रवाई की जायेगी. इस मामले में जिला प्रशासन व राज्य सरकार का सख्त निर्देश है. इस निर्देश का पालन सभी को करना है. उन्होंने कहा कि लंबित डोभा का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करना है.
एमआइएस में भी पूर्ण कराकर बंद कर देना है. इसके अलावा और सभी लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करना है. इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. मौके पर बीपीओ शत्रुध्न कुमार, महेश कुमार सहित विभिन्न पंचायतों के रोजगार सेवक मौजूद थे.
इनको किया गया शो-कॉज : सहायक अभियंता जय कुमार गुप्ता, कनीय अभियंता कौशिक कार्तिकायेन, अभय कुमार व रोजगार सेवक आनंद लाल महथा, कुलदीप शेखर, हराधन हेंब्रम, योगेश्वर बाउरी, पूर्णेंदु नाथ दास, रंजय कुमार सिंह, अब्दुल जब्बार.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें