25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : छठ घाट तक तिपहिया व चार पहिया पर रोक

बोकारो : डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल व एसपी कार्तिक एस ने सोमवार को छठ घाटों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था की जायजा लिया. दोनों अधिकारियों ने सेक्टर 6, सेक्टर 4 एफ, सोलागीडीह, गरगा पुल आदि घाटों का निरीक्षण किया. डीसी ने चास बोकारो मुख्य पथ पर गरगा पुल के पास ट्रैफिक पुलिस को तैनात करने […]

बोकारो : डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल व एसपी कार्तिक एस ने सोमवार को छठ घाटों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था की जायजा लिया. दोनों अधिकारियों ने सेक्टर 6, सेक्टर 4 एफ, सोलागीडीह, गरगा पुल आदि घाटों का निरीक्षण किया. डीसी ने चास बोकारो मुख्य पथ पर गरगा पुल के पास ट्रैफिक पुलिस को तैनात करने व भीड़-भाड़ वाले घाटों पर गोताखोर व लाइफ जैकेट की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.
घाटों पर आज से दो दिनों तक रहेगी मुस्तैदी : छठ घाटों पर प्रतिनियुक्त सभी 31 दंडाधिकारियों को मंगलवार के अपराह्न तीन बजे से शाम 6.30 बजे व बुधवार को सुबह 04.00 बजे से अपने-अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर तैनात रहने को कहा गया है. निरीक्षण के दौरान चास एसडीओ सतीश चंद्रा, चास एसडीपीओ बहामन टूटी, सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, बीएसएल व नगी निगम के अधिकारी शामिल थे.
बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक : एसडीएम ने पहले अर्घ्य (मंगलवार) को दोपर दो बजे से शाम साढ़े सात बजे तक बालीडीह से नया मोड़ तक, नया मोड़ से चास धर्मशाला चौक तक व आइटीआइ मोड़ से तेलमेच्चो ब्रिज तक बड़े व भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी. सुबह के अर्घ्य (बुधवार) के दिन सुबह तीन बजे से नौ बजे तक वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी. चास गरगा पुल पर पूजा की अवधि तक वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें