23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म अश्लील वीडियो भी बनाया

मामला दर्ज, चारों आराेपी फरार चारों युवकों को पहचानती है पीड़िता बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीया छात्रा से चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. घटना शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे की है. शनिवार को छात्रा ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद […]

मामला दर्ज, चारों आराेपी फरार

चारों युवकों को पहचानती है पीड़िता
बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीया छात्रा से चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. घटना शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे की है. शनिवार को छात्रा ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद छात्रा के माता-पिता और घर के अन्य सदस्य उसे लेकर बालीडीह थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया. इसमें बालीडीह थाना क्षेत्र के मिल्लत नगर मखदुमपुर निवासी फजल इकबाल, मखदुमपुर मस्जिद के पास रहने वाले मो आरीफ और दो अन्य को अभियुक्त बनाया गया है. छात्रा ने बताया कि वह सभी युवकों को पहचानती है. दो का नाम नहीं जानती है. पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.
ट्यूशन से लौट रही थी छात्रा
छात्रा ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम को मखदुमपुर से ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही थी. मिल्लत नगर कब्रिस्तान के पास खड़े चार युवकों ने अचानक उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबा दिया. इसके बाद उसे उठा कर कब्रिस्तान के पास अर्द्धनिर्मित पुराने बिना छत वाले आवास में ले गये. वहां चारों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान एक युवक उसका मुंह दबा कर रखता था.
वीडियो वायरल करने की धमकी : छात्रा ने बताया कि युवकों ने घटना का वीडियो भी मोबाइल से बनाया था. उनलोगों ने धमकी दी थी कि घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल कर देंगे. साथ ही यह भी कहा कि बुलाने पर उसे आना पड़ेगा. लगभग एक घंटा तक दुष्कर्म करने के बाद सभी युवक छात्रा को कब्रिस्तान में छोड़ कर चले गये. इसके बाद उसने कपड़े पहने और घर लौटी.
गांडेय बीडीओ को घर के पास मारी गोली
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें