26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीबीआइ जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं विधायक : डॉ प्रकाश

बोकारो : भाजपा की ओर से करोड़ों रुपये देकर छह विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला एक पत्र के माध्यम से उजागर हुआ है. झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने इसकी जांच सीबीआइ से कराने की मांग राज्यपाल से की है. इस पर खरीद-फरोख्त में शामिल विधायकों ने बाबूलाल पर केस किया है. इसमें बोकारो विधायक बिरंची […]

बोकारो : भाजपा की ओर से करोड़ों रुपये देकर छह विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला एक पत्र के माध्यम से उजागर हुआ है. झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने इसकी जांच सीबीआइ से कराने की मांग राज्यपाल से की है. इस पर खरीद-फरोख्त में शामिल विधायकों ने बाबूलाल पर केस किया है. इसमें बोकारो विधायक बिरंची नारायण भी है. बिरंची नारायण ने जांच की मांग करने के बजाय उलटे बाबूलाल को मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है.
सवाल यह है कि बिरंची नारायण मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं? ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये. यह बात झाविमो केंद्रीय समिति सदस्य डॉ प्रकाश सिंह ने रविवार को चीरा चास में कही. झाविमो का साप्ताहिक कार्यक्रम ‘हल्ला बोल-पोल खोल’ कार्यक्रम रविवार को चीरा चास में समाप्त हुआ. झाविमो कार्यकताओं ने डॉ प्रकाश सिंह ने नेतृत्व में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुतला की शव यात्रा निकाली और गरगा नदी में अंतिम संस्कार किया.
डॉ प्रकाश से कहा : ‘हल्ला बोल-पोल खोल’ कार्यक्रम बोकारो शहर सहित विभिन्न पंचायतों में सप्ताह भर चला. आम जनता को न्याय मिलना भगवान भरोसे : डॉ प्रकाश ने कहा : पूर्व में जब बाबूलाल मरांडी भाजपा पार्टी छोड़े थे, तब वह निर्दलीय कोडरमा से संसदीय चुनाव लड़े थे. झारखंड के सभी लोग जानते हैं कि पिछले लगभग चार वर्ष से दल-बदल के मामले में विधानसभा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को तारीख पर तारीख देते आ रहे हैं.
लेकिन, बाबूलाल को आज तक इंसाफ नहीं मिला. जब झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री को भाजपा सरकार में चार वर्ष में न्याय नहीं मिल पाया तो आम जनता को न्याय मिलना भगवान भरोसे ही है. मौके पर आदिवासी नेता रामलाल सोरेन, जयनारायण मरांडी, कादरी साहब, नजमूल होदा, संजय राय, मिस्टू यादव, कुणाल रवानी, सुनील उरांव, सुधीर जायसवाल, कार्तिक राय सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें