23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धीमी गति से कार्रवाई कर रही है पुलिस

बोकारो : 11वीं की छात्रा शांभवी की मौत हत्या है आत्महत्या, एक माह से अधिक समय बाद भी पुलिस अब तक किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है. पुलिस पर धीमी गति से कार्रवाई करने का आरोप शांभवी के पिता संजय तिवारी ने लगाया है. शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में परिजनों ने कहा […]

बोकारो : 11वीं की छात्रा शांभवी की मौत हत्या है आत्महत्या, एक माह से अधिक समय बाद भी पुलिस अब तक किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है. पुलिस पर धीमी गति से कार्रवाई करने का आरोप शांभवी के पिता संजय तिवारी ने लगाया है. शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में परिजनों ने कहा कि 25 मई को धनबाद दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल कर गुहार करने का प्रयास करेंगे.
मालूम हो कि भागलपुर के तिलका मांझी कॉलोनी की रहने वाली शांभवी बोकारो में हॉस्टल में रह कर एक निजी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. नौ अप्रैल को सेक्टर नौ स्थित कूलिंग पौंड में उसकी लाश मिली थी. पिता ने कहा कि सिटी डीएसपी अजय कुमार से अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी मांगी तो, उन्होंने अनुसंधान करने की बात कह कर कोई जवाब नहीं दिया.
मेरी एकलौती संतान की मौत हुई है. मेरे द्वारा दी गयी जानकारी के बिंदुओं पर भी पुलिस ने अब तक जांच नहीं की है. दो लड़कों का नाम भी आया है. उनसे भी पूछताछ नहीं की गयी. पूछताछ में कुछ जानकारी अवश्य मिलती. शांभवी की मां कविता तिवारी ने कहा कि अब मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से गुहार लगायेंगे.
मामा पुतुल पांडेय ने कहा कि शांभवी के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स पर भी पुलिस ने कोई काम नहीं किया. जब वह हॉस्टल से निकली थी, तब वह फोन से बात करती हुई निकली थी. वह किससे बात कर रही थी? उसका लोकेशन क्या था? किस समय वह कूलिंग पौंड गयी थी? इन सवालों का जवाब भी पुलिस के पास नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें