36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : दो बच्चे खेलते वक्त जले, एक बोकारो रेफर

बोकारो : गोमिया प्रखंड के खमराह पंचायत में सुबह दो मासूम बच्चे पुआल के ढेर में खेलते वक़्त बुरी तरह से जल गये. एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए बोकारो रेफर कर दिया गया है. जले हुए बच्चों के पिता सोना राम मुर्मू ने बताया कि उसका 2 वर्षीय पुत्र रोशन मुर्मू और […]

बोकारो : गोमिया प्रखंड के खमराह पंचायत में सुबह दो मासूम बच्चे पुआल के ढेर में खेलते वक़्त बुरी तरह से जल गये. एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए बोकारो रेफर कर दिया गया है. जले हुए बच्चों के पिता सोना राम मुर्मू ने बताया कि उसका 2 वर्षीय पुत्र रोशन मुर्मू और पिता बाबू चंद सोरेन के 5 वर्षीय पुत्र बंधन सोरेन अपने घर सहर टोला खमराह पंचायत में रखे हुए पुआल के ढेर में सुबह से ही खेल रहा था तभी अचानक आग लग गई और जिससे दोनों बच्चे जल गये.

वहां पर खड़े लोगों ने उन दोनों को बचाया और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. बंधन मुर्मू जो 50 प्रतिशत तक जल गया था उसे डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफेर कर दिया. वहीं आंशिक रूप से जले रोशन को आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.
वहां पर खड़े लोगों ने उन दोनों को बचाया और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. बंधन मुर्मू जो 50 प्रतिशत तक जल गया था उसे डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया. वहीं आंशिक रूप से जले रोशन को आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें