34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनता के साथ मिलकर भयमुक्त समाज बनाना है : एसपी

बोकारो: बोकारो के नव पदस्थापित एसपी कार्तिक एस ने सोमवार को पहली अपराध समीक्षा बैठक की. उन्होंने लंबित मामले के निष्पादन, वांरट -कुर्की का तामिला की स्थिति की समीक्षा की. सभी थानेदारों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिया. कहा : पब्लिक के साथ मिलकर पारदर्शी व्यवस्था तैयार करनी है. यह इस वर्ष की अंतिम […]

बोकारो: बोकारो के नव पदस्थापित एसपी कार्तिक एस ने सोमवार को पहली अपराध समीक्षा बैठक की. उन्होंने लंबित मामले के निष्पादन, वांरट -कुर्की का तामिला की स्थिति की समीक्षा की. सभी थानेदारों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिया. कहा : पब्लिक के साथ मिलकर पारदर्शी व्यवस्था तैयार करनी है. यह इस वर्ष की अंतिम अपराध समीक्षा बैठक है. वर्ष 2018 में पुलिस किस किस बिंदु पर कार्य करेगी, इसकी कार्य योजना तैयार की गयी है. इसके लिए सभी थानेदारों को टारगेट निर्धारित किया गया है. एसपी ने जिले के वांछित व सक्रिय अपराधियों को चिह्नित करने का निर्देश दिया. बैठक में सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर व थानेदार मौजूद थे.
नक्सलियों का होगा सफाया
एसपी ने नक्सल प्रभावित इलाके थानेदारों को नक्सल गतिविधियों पर पैनी नजर रखने को कहा. बताया : बोकारो जिला में नक्सल समस्या अब अंतिम चरण में पहुंच चुका है. कुछ दस्ता है, जो इलाके में भ्रमण कर रहा है. उन्होंने नक्सलियों के सफाये के लिए आवश्यक निर्देश दिया.
रंगदारी वसूलने वाले पर होगी कार्रवाई
एसपी ने कहा : बोकारो में शहरी प्रकृति का अपराध है. इस पर आम जनता के सहयोग से अंकुश लगाया जा सकता है. एसपी ने बोकारो में रंगदारी वसूलने वालों पर कार्रवाई का निर्देश दिया. उन्होंने रंगदारी वसूली में सक्रिय गिरोहों के सदस्यों को चिह्नित करने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें