29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेड कांस्टेबल के हत्यारों के करीब पहुंची पुलिस

फुसरो: सीआइएसएफ ए कंपनी के कल्याणी केपीएस कांटा घर में कार्यरत हेड कांस्टेबल 53 वर्षीय राजकिशोर प्रसाद की हत्या मामले में बोकारो जिला पुलिस की टीम ने बुधवार को दिन भर कई पहलुओं की जांच की. चंद्रपुरा, नावाडीह, बेरमो सहित विभिन्न थानों की टीम भी हत्यारों तक पहुंचने में लगी है. पुलिस का दावा है […]

फुसरो: सीआइएसएफ ए कंपनी के कल्याणी केपीएस कांटा घर में कार्यरत हेड कांस्टेबल 53 वर्षीय राजकिशोर प्रसाद की हत्या मामले में बोकारो जिला पुलिस की टीम ने बुधवार को दिन भर कई पहलुओं की जांच की. चंद्रपुरा, नावाडीह, बेरमो सहित विभिन्न थानों की टीम भी हत्यारों तक पहुंचने में लगी है. पुलिस का दावा है कि हत्यारों को एक-दो दिन में पकड़ लिया जायेगा. इस मामले में पुलिस उत्तर तुरियो बस्ती सहित विभिन्न गांवों से 10-12 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हालांकि पुलिस सात-आठ लोगों को संदेह के आधार पर बुला कर पूछताछ करने की बात कह रही है. बेरमो थाना में बेरमो एसडीपीओ सुभाष चंद्र जाट, सीसीआर डीएसपी आरएम बाखला, ट्रैफिक डीएसपी सुनील कुमार रजवार, प्रशिक्षु डीएसपी आलोक रंजन, रंजीत लकड़स, बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर अनूप बीपी केरकेट्टा आदि कैंप कर रहे हैं.

शव का किया गया दाह संस्कार : हेड कांस्टेबल आरके प्रसाद के शव को मंगलवार को सीआइएसएफ ने परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद परिजन शव को लेकर पैतृक गांव पटना जिले के फतुहा थाना के कोलहार गांव ले गये. वहां बुधवार को शव का दाह संस्कार किया गया.
सोमवार की रात हुई थी हत्या : मालूम हो कि हेड कांस्टेबल राजकिशोर प्रसाद की हत्या सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने पीट-पीट कर दी थी. साथ ही उनके मुंह को पत्थर से कुचल दिया था. इस घटना के दौरान नावाडीह प्रखंड के मुंगो गांव निवासी 50 वर्षीय आरकेटी कंपनी के चालक बालेश्वर महतो भी घायल हुए हैं. उनका इलाज सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल ढोरी में चल रहा है.
बोकारो एसपी पहुंचे बेरमो थाना
एसपी कार्तिक एस बुधवार की दोपहर बाद बेरमो थाना पहुंचे. टीम के नेतृत्वकर्ता सीसीआर डीएसपी आरएम बाखला से पूरे दिन की रिपोर्ट ली. एसपी ने संबंधित अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिये.
सीआइएसएफ भी सतर्क
घटना को लेकर सीआइएसएफ की बैठक हुई, जिसमें सीआइएसएफ के आइजी अनिल कुमार, डीआइजी एम नंदन, कमांडेंट सुनिल शर्मा सहित के कई अधिकारी मौजूद थे. चर्चा हुई कि घटना फिर न हो, इसके लिए पुख्ता इंतजाम किया जायेगा. घटना पर दुख जताया गया.
कई लोगों से हो रही पूछताछ
सूत्रों के अनुसार चंद्रपुरा थाना क्षेत्र की उत्तर तुरियो बस्ती के चार लोगों को मंगलवार को ही पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. इसमें दुधन महतो का पुत्र लखन महतो, नारायण महतो का पुत्र जुलेश महतो व राकेश महतो, सूरज महतो का पुत्र वीरेंद्र महतो को पूछताछ के लिए बेरमो थाना में रखा गया है. इन लोगों से कई पहलूओं पर पूछताछ हो रही है. चर्चा है कि पिछरी सहित विभिन्न क्षेत्रों के भी कई लोगों को पूछताछ के लिए रखा गया है. लेकिन, इन लोगों को कहां रखा गया है, यह स्पष्ट नहीं है. कांटा बाबू बिरजू चौहान और आरकेटी कंपनी के प्रदीप महतो को भी हिरासत में लेने की सूचना है.
क्या कहते हैं बेरमो एसडीपीओ
बेरमो एसडीपीओ सुभाष चंद्र जाट ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पुलिस घटना के उद्भेदन के काफी करीब पहुंच चुकी है. पुलिस ने किसी को हिरासत में नहीं लिया है. सिर्फ संदेह के आधार पर सात-आठ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया. पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. संभावना है कि एक-दो दिन में मामले का उद्भेदन हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें