36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bokaro : रोडसेल मे रंगदारी के खिलाफ व सेल सिस्टम से चलाने की मांग के साथ धरना प्रदर्शन

– प्रबंधन के द्वारा दिये गये आश्वासन के बाद धरना समाप्त गोमिया : सीसीएल स्वांग कोलियरी मे रोडसेल मे रंगदारी मांगने के विरोध व सेल सिस्टम से चलाने की मांग को लेकर स्वांग कांटा घर के समीप चेकपोस्‍ट के पास दर्जनों महिलाएं व पुरुष सड़क पर धरना देकर रंगदारों के खिलाफ व रोड सेल को […]

– प्रबंधन के द्वारा दिये गये आश्वासन के बाद धरना समाप्त

गोमिया : सीसीएल स्वांग कोलियरी मे रोडसेल मे रंगदारी मांगने के विरोध व सेल सिस्टम से चलाने की मांग को लेकर स्वांग कांटा घर के समीप चेकपोस्‍ट के पास दर्जनों महिलाएं व पुरुष सड़क पर धरना देकर रंगदारों के खिलाफ व रोड सेल को सिस्टम से चलाने की मांग कर रहे थे, धरना पर बैठे स्वांग बेरोजगार लोकल सेल संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष धर्मनाथ रविदास ने कहा कि रोड सेल गरीब बेरोजगार के रोजगार से जुड़ा है, बेरोजगार युवक व महिलाएं मजदूरी का काम कर रोजगार से जुड़े हैं पर कुछ ऐसे लोग हैं जो रंगदारी करते हैं.

उन्‍होंने कहा कि रोड सेल में हम अधिकांश अनुसूचित जाति के लोग हैं, जब हम सभी अपने अधिकार की बात व मांग करते हैं तो कुछ लोग जाति सूचक व अपशब्द बातें कर मानसिक प्रताड़ना करते हैं, इस संबंध में गोमिया थाना प्रभारी को एक पत्र प्रेषित करते हुए कानूनी कार्रवाई कर रोड सेल को सिस्टम से चलाने व न्याय की मांग की है.

धरना स्थल पर गोमिया पुलिस पहुंचकर स्थिति से अवगत होकर न्याय दिलाने की बात कही. वहीं सीसीएल प्रबंधक ने आंदोलनकर्मियों से कहा कि रोड सेल का स्वांग के बजाय फिलहाल गोबिन्दपुर कोलियरी से टैग कर रोडसेल का संचालन करने की बात कही तब धरना समाप्त किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें