28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : नये साल पर सड़क दुर्घटना में कार पर सवार तीन युवकों की मौत

– सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के पास कार चालक ने डिवाइडर में मारी टक्कर – मृतक तीनों युवक उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के थे कर्मचारी संवाददाता, बोकारो माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के नजदीक मुख्य सड़क पर इंडिका कार (जेएच 01एजी 0266) के चालक ने काफी तेज गति से वाहन चलाकर सड़क […]

– सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के पास कार चालक ने डिवाइडर में मारी टक्कर

– मृतक तीनों युवक उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के थे कर्मचारी

संवाददाता, बोकारो

माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के नजदीक मुख्य सड़क पर इंडिका कार (जेएच 01एजी 0266) के चालक ने काफी तेज गति से वाहन चलाकर सड़क के बीच डिवाइडर में धक्का मार दिया. दुर्घटना में कार पर सवार चालक समेत तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना 31 दिसंबर के देर रात की है.

मृतकों में रांची के अशोक नगर निवासी उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बोकारो शाखा के ब्रांच ऑपरेशन मैनेजर अमित कुमार (32 वर्ष), सेक्टर 12 ई, आवास संख्या 2033 निवासी उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक बोकारो शाखा के सेल्स ऑफिसर सुजीत कुमार झा (25 वर्ष) व सेक्टर 12 ई आवास संख्या 1228 निवासी राजन कुमार शामिल है.

उत्कर्ष बैंक का कार्यालय सिटी सेंटर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास स्थित है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त कार से तीनों युवकों को बाहर निकाला. युवकों की मौत कार के अंदर ही हो चुकी थी. पुलिस ने रात के समय तीनों युवकों के शव को बोकारो जनरल अस्पताल के मरचरी हाउस में रखवा कर परिजनों को घटना की सूचना दे दी थी.

कैसे हुई घटना

पुलिस के अनुसार, उत्कर्ष बैंक के तीनों कर्मचारी बीती रात नव वर्ष का समारोह मनाने के बाद सेक्टर 12 से बालडीह स्थित राजू लाइन होटल में खाना खाने जा रहे थे. उत्कर्ष बैंक का मैनेजर अमित कुमार कार चला रहा था. कार की गति काफी तेज थी. इस कारण कर्बला मैदान के निकट कार असंतुलित होकर सड़क के बीचो बीच डिवाइडर से जा टकराई.

दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गये. कार पर सवार उत्कर्ष बैंक के तीनों कर्मचारियों की मौत मौके पर ही हो गयी. उत्कर्ष बैंक के मैनेजर अमित कुमार का विवाह अभी कुछ वर्ष पूर्व ही हुआ था. वह को ऑपरेटिव कॉलोनी में भाड़े के मकान में रह कर यहां काम कर रहे थे. मैनेजर की 6 माह की एक पुत्री भी है जबकि अन्य दोनों मृतक युवक अविवाहित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें