29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : नावाडीह में पिस्टल के बल पर फाइनेंस अधिकारी से बाइक और 2.15 लाख रुपये की लूट

प्रतिनिधि, नावाडीह नावाडीह थाना से लगभग तीन किमी दूर तेलो-नावाडीह पथ के किमोजोरिया पुल के पास सोमवार की शाम पांच बजे तीन अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर भारत फाइनेंस के मैनेजर चतरा जिले के इटखोरी निवासी लवकेश कुमार को निशान बनाते हुए पैशन प्रो मोटरसाईकिल सहित 2 लाख 14 हजार 300 […]

प्रतिनिधि, नावाडीह

नावाडीह थाना से लगभग तीन किमी दूर तेलो-नावाडीह पथ के किमोजोरिया पुल के पास सोमवार की शाम पांच बजे तीन अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर भारत फाइनेंस के मैनेजर चतरा जिले के इटखोरी निवासी लवकेश कुमार को निशान बनाते हुए पैशन प्रो मोटरसाईकिल सहित 2 लाख 14 हजार 300 रुपये लूटकर फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार, नावाडीह थाना प्रभारी अनिल उरांव, एसआई कमलेश सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया. समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.

एसडीपीओ आर रामकुमार ने थाना में फाइनेंस अधिकारी से पूरे मामले की जानकारी ली. उन्‍होंने कहा कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. शीघ्र ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. घटना के संबंध में भारत फाइनेंस अधिकारी लवकेश कुमार ने बताया कि वह तेलो सहित आसपास के गांवों से महिला समूह की महिलाओं से ॠण की किश्‍त वसूली कर अपनी बाइक से कंचनपुर-नावाडीह के रास्ते वापस फुसरो लौट रहे थे.

इसी दौरान किमोजोरिया पुल के पास दो बादक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गाली देते हुए मुझे रोक लिया. तीनों ने पिस्टल के बट से पेट पर वार किया और मुझे बाइक से गिरा दिया. इसके बाद उनमें से एक मेरी बाइक लेकर फरार हो गया. बाइक की डिक्की में महिला समूह के सदस्‍यों से वसूली गयी फाइनेंस कंपनी की 2,14,300 रुपये थे, जो वे ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें