34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : मोबाइल छीनने वाले गैंग के सात युवक गिरफ्तार, लोडेड पिस्तौल, 15 जिंदा कारतूस व 15 मोबाइल फोन बरामद

बोकारो : शहर में हो रही छिनतई की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए बोकारो पुलिस ने बुधवार को गैंग के सात युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में चास के मुस्लिम मुहल्ला, बिहार गली निवासी मोहम्मद एहसान खान, मोहम्मद अरबाज उर्फ गोरका, सैयद प्रिंस, प्रिंस का भाई सैयद शोएब, मोहम्मद अकरम, चास के […]

बोकारो : शहर में हो रही छिनतई की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए बोकारो पुलिस ने बुधवार को गैंग के सात युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में चास के मुस्लिम मुहल्ला, बिहार गली निवासी मोहम्मद एहसान खान, मोहम्मद अरबाज उर्फ गोरका, सैयद प्रिंस, प्रिंस का भाई सैयद शोएब, मोहम्मद अकरम, चास के शहादत नगर निवासी मोहम्मद जिसान आलम व चास के कर्बला रोड निवासी मोहम्मद आदिल शामिल हैं.
इनकी निशानदेही पर पुलिस ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों से छिनतई हुए 15 एंड्राइड मोबाइल फोन, एक लोडेड पिस्तौल, विभिन्न बोर की 15 जिंदा गोली व एक बाइक (जेएच09एक्स-1868) बरामद किया गया है.
ऑनलाइन तैयार करते थे फर्जी कागजात : छिनतई हुए मोबाइल का ऑनलाइन फर्जी कागजात भी तैयार किया जाता था. उक्त गैंग के सदस्यों ने हाल के दिनों में सेक्टर चार और चास थाना क्षेत्र में मोबाइल छिनतई की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. एसपी ने बताया कि उक्त गैंग के उद्भभेदन के बाद शहरी क्षेत्रों में हो रही छिनतई की घटनाओं पर जरूर अंकुश लगेगा. गैंग के उद्भभेदन के लिए एसपी ने पुलिस अधिकारियों की एक टीम का गठन किया था.
उक्त टीम में सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन, चास एसडीपीओ ब्राहमन टूटी, इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सेक्टर चार इंद्रासन चौधरी, इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी चास प्रमोद पांडेय, सेक्टर चार थाना के दारोगा अनिल कुमार लकड़ा, जमादार राकेश बाण्डो, चास थाना के जमादार बसंत टोप्पो, सेक्टर चार थाना के साक्षर पुलिस अमित कुमार शामिल थे.
ओएलएक्स के माध्यम से बेचते थे मोबाइल
एसपी पी मुरुगन ने कैंप 2 स्थित अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को बताया : लोडेड पिस्तौल प्रिंस के पास से बरामद किया गया है, जबकि विभिन्न आग्नेयास्त्र की गोली शोएब और अरबाज के घर से बरामद हुआ है. गैंग बोकारो के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं और छात्र-छात्राओं को अपना निशाना बनाता था.
गैंग के सदस्य मोबाइल छिनतई से लेकर बेचने तक का अपना अलग नेटवर्क तैयार किये हुए थे. गिरफ्तार युवक मो. शोएब, मो. अकरम व मो.एहसान तीनों मिलकर मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम देते थे. जिसान व मो. आदिल इन मोबाइलों को ओएलएक्स के माध्यम से बेचते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें