Advertisement

bokaro

  • Apr 15 2019 1:35PM
Advertisement

Lok Sabha Polls 2019 : समरेश का आशीर्वाद लेने बोकारो पहुंचे कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद, पूर्व मंत्री ने कही यह बात, देखें Video

Lok Sabha Polls 2019 : समरेश का आशीर्वाद लेने बोकारो पहुंचे कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद, पूर्व मंत्री ने कही यह बात, देखें Video

मुकेश कुमार झा

बोकारो : कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद सोमवार को झारखंड के पूर्व मंत्री समरेश सिंह से मिले और चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा. समरेश सिंह ने बताया कि उन्होंने कीर्ति को स्पष्ट कह दिया कि उन्होंने आने में काफी देर कर दी. वह अपना आशीर्वाद पीएन सिंह को दे चुके हैं.

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले कीर्ति आजाद की सीट इस बार बदल गयी है. लंबे अरसे तक दरभंगा संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले कीर्ति आजाद इस बार कांग्रेस के टिकट पर धनबाद से चुनाव लड़ रहे हैं. वह स्थानीय नेताओं का समर्थन हासिल करने में जुटे हैं, ताकि चुनाव में जीत सुनिश्चित हो सके.

इसी मुहिम के तहत सोमवार को श्री आजाद बोकारो के सेक्टर-4 स्थित समरेश सिंह के आवास पर पहुंचे. हालांकि, समरेश सिंह के यहां उन्हें निराशा हाथ लगी. समरेश ने साफ-साफ कह दिया कि उन्होंने (कीर्ति ने) आने में बहुत देर कर दी. उन्होंने (समरेश सिंह ने) बीजेपी उम्मीदवार पीएन सिंह को पहले ही आशीर्वाद दे दिया है.

श्री सिंह ने कहा कि ऐसे तो वे ब्राह्मण को आशीर्वाद दे ही नहीं सकते हैं. समरेश सिंह ने आगे कहा कि उनका परिवार कांग्रेस में है. ऐसे में परिवार से सहयोग मिलेगा. पत्रकारों के यह पूछने पर कि वह कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने क्षेत्र में निकलेंगे या नहीं, इस पर श्री सिंह ने कहा कि वह किसी के लिए वोट मांगने नहीं जायेंगे.

उधर, कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने कहा कि वे अपने पिता तुल्य दादा से आशीर्वाद लेने आये थे. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण को दादा चरण स्पर्श नहीं करने देते हैं. श्री आजाद ने कहा कि दादा ने कहा है कि वह उनका मार्गदर्शन करेंगे. श्री आजाद ने विश्वास जताया कि उन्हें समरेश सिंह का समर्थन मिलेगा.

पत्रकारों द्वारा यह पूछने पर कि धनबाद में कीर्ति आजाद का विरोध हो रहा है, श्री आजाद ने कहा कि जिन लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है, वही लोग उनका विरोध कर रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement